Breaking News
Home / breaking / नामदेव समाज के शिष्टमंडल ने कैबिनेट मंत्री को दिया न्यौता, परिचय सम्मेलन 12 जनवरी को

नामदेव समाज के शिष्टमंडल ने कैबिनेट मंत्री को दिया न्यौता, परिचय सम्मेलन 12 जनवरी को

न्यूज नजर डॉट कॉम

इंदौर। अखिल भारतीय नामदेव क्षत्रिय महासंघ मध्यप्रदेश इकाई के तत्त्वावधान में इंदौर में 12 जनवरी 2020 को होने वाले नामदेव समाज के सभी घटकों का युवक-युवती परिचय सम्मेलन एवं सामाजिक एकता सम्मेलन के लिए समाज के शिष्टमंडल ने गुरुवार वाणिज्य कर कैबिनेट मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर से मुलाकात की।

 

शिष्टाचार भेंट के दौरान शिष्टमंडल ने उन्हें संत शिरोमणि नामदेव जी का मोमेंटो देकर और संत नामदेव व श्री विट्ठल का दुपट्टा ओढ़ाकर सम्मान किया। तत्पश्चात संत नामदेव जी के भजन की सीडी भेंट की । उन्हें इंदौर में 12 जनवरी में होने वाले कार्यक्रम का न्यौता देने के साथ ही मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी न्यौता दिया। मंत्री राठौर ने कार्यक्रम में आने का सकारात्मक आश्वासन दिया ।

 

शिष्टमंडल में अखिल भारतीय नामदेव क्षत्रिय महासंघ मध्यप्रदेश इकाई के महामंत्री अजय नामदेव सहित साधुप्रसाद नामदेव, प्रदीप नामदेव, धीरज नामदेव, उदय नामदेव, अशोक नामदेव,  हेमराज नामदेव, गणेश नामदेव आदि लोग उपस्थित थे।

सूचना

इस वेबसाइट का संचालन आप सभी के सहयोग से ही सम्भव है। कृपया यथासम्भव सहयोग करें। आप सहयोग करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें-

http://bit.ly/2lfMKMj

 

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …