Breaking News
Home / नामदेव बुलेटिन / बुंदेलखंड क्षत्रिय नामदेव महासभा ने दिया ज्ञापन, शैलजा को आर्थिक सहायता अब तक नहीं

बुंदेलखंड क्षत्रिय नामदेव महासभा ने दिया ज्ञापन, शैलजा को आर्थिक सहायता अब तक नहीं

damoh
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। भोपाल में शैलजा नामदेव पर एसिड अटैक की वारदात के विरोध में सोमवार को अखिल भारतीय बुंदेलखंड क्षत्रिय नामदेव महासभा दमोह के समाजबंधुओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री बाबूलाल गौर व पुलिस महानिदेशक के नाम स्थानीय जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। समाजबंधुओं ने एसिड अटैक की शिकार शिक्षिका शैलजा को सरकारी नौकरी दिलाने, इलाज का पूरा खर्च सरकार की ओर से वहन करने, पीडि़त परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने और आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

damoh1
समाज के महिला-पुरुष बड़ी संख्या में एकत्र होकर कलक्टे्रट पहुंचे। ज्ञापन देने वालों में जी.डी.नामदेव, संतोष चौधरी, राजकुमार नामदेव, सुरेश नामदेव, द्वारका नामदेव, महेशचंद्र नामदेव, राकेश नामदेव, हंसराज नामदेव, मंटू नामदेव, प्रभा नामदेव, उमा नामदेव, अशोक नामदेव, संजीव नामदेव, मुकेश नामदेव, प्रकाश नामदेव, राजेश नामदेव, सिद्धांस, संतोष नामदेव, अंकित वर्मा, परसू नामदेव, संदीप नामदेव, दीपक, लकी नामदेव, राजू नामदेव, रमेश नामदेव, रामशंकर नामदेव पटेरा, मोहन मास्साब हिंडोरिया डॉ.अश्विनी नामदेव जबेरा, कृष्ण विकास नामदेव बांदकपुर, लखन नामदेव पटेरा, मनोज नामदेव पथरिया, राजेन्द्र नामदेव बटियागढ़, राजेश नामदेव तेंदूखेड़ा, सुदामा नामदेव हटा सहित सैकड़ों नामदेव समाजबंधु शामिल थे।

damoh2
समाज लामबंद
गौरतलब है कि इस हृदय विदारक घटना ने देशभर के नामदेव समाज को झकझोर कर रख दिया है। पूरा समाज लामबंद होकर शैलजा को न्याय दिलाने के लिए एकजुट है।

विडम्बना यह है कि वारदात के तीन दिन बीत चुके हैं और दोनों आरोपी भी पकड़े जा चुके हैं, इसके बावजूद मध्यप्रदेश के लोकप्रिय शिवराज सरकार ने अभी तक पीडि़ता को आर्थिक सहायता की घोषणा नहीं की है। हालांकि सरकार की ओर से इलाज नि:शुल्क कराया जा रहा है। गृहमंत्री गौर खुद अस्पताल पहुंचकर शैलजा की तबीयत के बारे में जानकारी ले चुके हैं। उधर चीन यात्रा पर गए शिवराज सिंह चौहान ने भी इस वारदात की जानकारी लेकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, इसके बावजूद फिलहाल आर्थिक सहायता की घोषणा नहीं होने से समाज में रोष है।

Check Also

शारीरिक संबंध बनाने से महिला ने मना किया तो गला घोंटकर कर दी हत्या

अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत जमुनिया टोला में 13 मार्च को वार्ड क्रमांक 5 में किराए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *