Breaking News
Home / breaking / सलमान के शर्मनाक बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भेजा नोटिस

सलमान के शर्मनाक बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भेजा नोटिस

salman khan in langot
नई दिल्ली। सलमान खान द्वारा महिलाओं पर दिए एक शर्मनाक बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हे नोटिस भेजकर जवाब तलब किया है। साथ ही एक हफ्ते के भीतर माफी मांगने को कहा है।
दअरसल अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान के प्रमोशन में जुटे सलमान खान ने एक इंटरव्यू में अपनी तुलना एक बलात्कार की शिकार महिला से की। उन्होंने कहा कि सुल्तान के लिए की जाने वाली ट्रेनिंग के बाद वह रेप की शिकार महिला जैसा महसूस करते थे और ठीक से चल भी नहीं पाते थे।
सलमान के इस बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ललिता कुमारमंगलम ने कहा कि यह बहुत ही दुखद है कि सलमान खान जैसे अभिनेता ने महिलाओं पर इस प्रकार का बयान दिया। सिर्फ इसलिए कि वह एक सुपरस्टार है, वह ऐसे बयान देंगे। उन्होंने कहा कि आयोग ने सलमान को नोटिस जारी किया है और माफी मांगने के लिए सात दिन का समय दिया है। ललिता कुमारमंगलम ने कहा कि हमने नोटिस में सलमान से पूछा है कि उन्होंने ऐसा क्यों बयान दिया।
भाजपा सांसद शायना एनसी ने ट्वीट में कहा ‘हो सकता है कि गलती से सलमान की जुबान फिसल गयी हो, खैर कारण जो भी हो उन्हें माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके पीछे कोई भी कारण हो सलमान को माफी मांगनी चाहिए।
वहीं सलमान खान के इस बयान की आलोचना सोशल नेटवर्किंग पर भी हो रही है। उनके प्रशंसकों ने इस बयान को महिलाओं पर एक अभद्र टिप्पणी बताई।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *