Breaking News
Home / नामदेव बुलेटिन / शैलजा नामदेव की होगी नि:शुल्क प्लास्टिक सर्जरी

शैलजा नामदेव की होगी नि:शुल्क प्लास्टिक सर्जरी

shailja0
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। भोपाल में एसिड अटैक की शिकार शैलजा नामदेव की मध्यप्रदेश सरकार की तरफ से नि:शुल्क प्लास्टिक सर्जरी कराई जाएगी। साथ ही नर्मदा हॉस्पिटल मेंं चल रहे उसके उपचार का तमाम खर्च भी सरकार ही वहन करेगी। नामदेव समाज के शिष्टमंडल को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तरफ से यह आश्वासन मिला है। शिवराज फिलहाल चीन दौर पर हैं। इस मामले को लेकर शैलजा के पिता सुशील नामदेव के साथ समाजबंधुओं ने मुख्यमंत्री निवास जाकर उनके पीए संतोष शर्मा को ज्ञापन सौंपा।
शिष्टमंडल में शामिल नामदेव समाज मध्यप्रदेश के अध्यक्ष राजेन्द्र नामदेव मैहर, शैलजा के परिवार से घटना के दिन से लगातार संपर्क में रहे पंकज नामदेव गाडरवारा, पत्रकार मनोज नामदेव पठारी विदिशा, श्रीमति दुर्गा नामदेव भोपाल, महेंद्र नामदेव भोपाल, दीपक नामदेव गंजबासौदा, मोनू नामदेव भोपाल, दशरथ नामदेव गंजबासौदा, पुरान्तक नामदेव भोपाल और अन्य सभी समाजबंधुओं ने उन्हें 5 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा।

समाजबंधुओं ने ये मुख्य मांगें रखीं
शैलजा के नर्मदा हॉस्पिटल भोपाल में चल रहे इलाज के लिए, इलाज का पूर्ण शुल्क के भुगतान का निर्वाहन(प्लास्टिक सर्जरी सहित) शासन द्वारा हो।
बहिन शैलजा को उनकी शैक्षणिक योग्यता के आधार पर उनके मनचाहे स्थान पर शासकीय नोकरी दी जाए।
शैलजा के परिवार को ससामाजिक तत्वों से सुरक्षा प्रदान की जाए।
शैलजा के दोषियों को कड़ी से कड़ी और जल्द सजा मिले इसके लिए मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए।
मुख्यमंत्री के पीए शर्मा ने समाजबंधुओं की मांगों पर सकारात्मक कार्यवाही का आश्वासन देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री के लौटते ही इस संबंध में आदेश जारी कर दिए जाएंगे।

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *