Breaking News
Home / breaking / श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा अवसर पर संत नामदेव मंदिर में गूंजे भजन

श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा अवसर पर संत नामदेव मंदिर में गूंजे भजन

न्यूज नजर डॉट कॉम
इंदौर। सनातन जनमानस के आराध्य प्रभु श्रीराम लला के भव्य श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के अवसर पर श्री नामदेव एकता विकास मंडल इंदौर द्वारा संत नामदेव मंदिर गांधी पैलेस पर भव्य आयोजन किया गया।
प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के एक दिन पूर्व श्रीराम लला के आगमन के हर्ष पर संत नामदेव मंदिर को भगवा मय किया गया। समिति सदस्यों एवं युवा साथियों ने मंदिर को सजाया।
 22 जनवरी को प्रातः काल में प्रभु का दैनिक पूजन पाठ किया गया और कार्यक्रम के अनुसार श्रीराम लला के कीर्तन तत्पश्चात जिस समय अयोध्या में श्रीराम लला का प्राण प्रतिष्ठा उत्सव चल रहा था उसी समय मंदिर पर प्रभु का गुण गान करते हुए श्रीराम जी की भव्य आरती की गई।
आरती पश्चात सुंदरकांड समिति द्वारा भक्तिमय संगीतमय भजनों का गायन हुआ जिस पर कई भक्तों ने प्रभु श्रीराम जी के आने की खुशी में नृत्य किया।100 किलो से अधिक लड्डुओं का भोग श्रीराम जी को संत नामदेव मंदिर में अर्पित किया गया एवं भोग पश्चात सम्पूर्ण क्षेत्र में लड्डुओं का वितरण किया गया। महिलाओं द्वारा भजन प्रस्तुति की गई। साथ ही संध्या कालीन भव्य महाआरती संपन्न हुई

यह भी देखें

 

 

इंजी. आकाश वैद्य नामदेव ने बताया कि इस अलौकिक अवसर पर श्री नामदेव एकता विकास मंडल के समिति पदाधिकारी , समिति सदस्य , कार्यकर्ता नामदेव समाज के बंधु एवं क्षेत्र के रहवासी गण उपस्थित रहे। आयोजन को सफल बनाने के लिए एवं सभी के सहयोग के लिए अध्यक्ष किशनलाल नामदेव ने आभार प्रकट किया।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …