Breaking News
Home / breaking / अब कथावाचक तरुण मुरारी ने की महात्मा गांधी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियां

अब कथावाचक तरुण मुरारी ने की महात्मा गांधी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियां

 

नरसिंहपुर। विवादित संत कालीचरण के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के संबंध में विवादित बयान का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया है, वहीं मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक कथावाचक तरुण मुरारी ने राष्ट्रपिता के बारे में बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां कर दी हैं।

नरसिंहपुर जिला मुख्यालय के पास आयोजित कथा समारोह में आए एक कथावाचक तरुण मुरारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को देश के विभाजन के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियां कर रहे हैं। अब यह मामला तूल पकड़ रहा है। यह घटना रविवार की है।

जिला कांग्रेस के नेताओं ने सोमवार को यहां पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर इस संबंध में एक ज्ञापन सौंपा और तरुण मुरारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन के साथ एक सीडी भी सौंपी है।

 

इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और कुछ ही घंटों में यहां स्टेशन गंज (कंदेली) थाने में एक शिकायत के आधार पर तरुण मुरारी के खिलाफ सोमवार को ही प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। इसके साथ ही पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक वी श्रीवास्तव ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद प्रकरण को जांच में लिया गया है। इसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

इसके पहले विवादित संत कालीचरण ने पिछले दिनों रायपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में महात्मा गांधी के संबंध में आपत्तिजनक बातें कही थीं। छत्तीसगढ़ सरकार ने आपराधिक प्रकरण दर्ज कालीचरण को मध्यप्रदेश के खजुराहो से गिरफ्तार कर लिया। कालीचरण इन दिनों रायपुर में न्यायिक हिरासत में जेल में हैं।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …