Breaking News
Home / breaking / करवा चौथ की पूर्व संध्या पर विधवा ने जहर खाकर दी जाएं

करवा चौथ की पूर्व संध्या पर विधवा ने जहर खाकर दी जाएं

खंडवा। एक महिला ने जहर खा कर सुसाइड कर लिया। दरअसल उसने अपनी आंखों के सामने एक सड़क हादसे में अपने पांच महीने के बेटे और पति को मरते देखा था। वह लोगों को मदद के लिए पुकार रही थी। लेकिन जब तक लोग मदद के लिए आते पति और मासूम बेटे की मौत हो गई थी। इस मंजर को वह भूल नहीं पा रही थी। इसके चलते महिला ने करवा चौथ से ठीक एक दिन पहले ये कदम उठाया और जहर खाकर अपनी जान दे दी।

पति और बेटे की मौत के बाद रहने लगी थी गुमसुम

मामला खंडवा जिले में ग्राम सेंगवाल का है। पति और पांच महीने के बेटे हिमांशु को सड़क दुर्घटना में खोने के बाद पत्नी ज्योति पंवार अपने तीन साल के बेटे दिव्यम को लेकर परिवार के साथ रह रही थी। लेकिन उसकी आंखों के सामने पति और बेटे की मौत का मंजर घूम रहा था। बताते हैं कि इस हादसे के बाद से वह गुमसुम और अकेली रहने लगी थी। लोगों से मिलना और बातचीत करना उसने कम कर दिया था।

क्या लिखा सुसाइड नोट में

ज्योति ने बुधवार को परिवार के लिए सुसाइड नोट लिखा। उसने लिखा कि पति उसे अकेला कर गए और वह उनके बिना नहीं रह पा रही है। मासूम बेटा भी चला गया। अब उसका तीन साल का बेटा है, आप लोग उसका अच्छे से ख्याल रखना। वह अब जीना नहीं चाहती। बताते हैं कि इसके बाद उसने जहर पी लिया। महिला की हालत गंभीर होने से परिवार के लोग उसे बुरहानपुर ले गए थे। यहां निजी अस्पताल में उसे भर्ती किया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सड़क हादसे में पति और बेटे की गई थी जान

सेंगवाल निवासी गजानन पवार 13 अगस्त को अपनी पत्नी ज्योति पवार को परीक्षा दिलाने खंडवा के एसएन कॉलेज लेकर आए थे। ज्योति का बीए फाइनल का पेपर था। उनके साथ दोनों बच्चे 3 साल का दिव्यम और 5 महीने का हिमांशू थे। ज्योति को पेपर दिलाने के बाद चारों बाइक से वापस लौट रहे थे। तभी पिपलौद थाना क्षेत्र में तेलियाबाबा मंदिर के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में गजानन और पांच महीने के बेटे हिमांशु की मौत हो गई थी।

हादसे में ज्योति और तीन साल का बेटा दिव्यम घायल हुए थे। ज्योति ने पति और अपने मासूम बेटे को अपनी आंखों के सामने मरते देखा था। वह इस दुख को संभाल नहीं पाई और उसने आत्महत्या कर लिया। सुसाइड नोट सामने आने के बाद लोगों की आंखे नम हैं।

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …