Breaking News
Home / breaking / गर्लफ्रेंड से पहले बनाए शारीरिक संबंध फिर गला घोंटकर मार डाला

गर्लफ्रेंड से पहले बनाए शारीरिक संबंध फिर गला घोंटकर मार डाला

बहादराबाद। हत्या के आरोपी ब्वॉयफ्रेंड अमित कुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने से पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने इस बात को कबूल किया है। हालांकि पुलिस मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही धारा बढ़ाने की बात कह रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी को सरिता की हत्या का जरा भी अफसोस नहीं है, हालांकि खुद आत्महत्या न कर पाने का अफसोस आरोपी को है।

पुलिस ने आरोपी अमित कुमार को मेडिकल जांच के बाद बुधवार सुबह कोर्ट से जेल भेज दिया है। बीते मंगलवार को सरिता निवासी कनखल की उसके प्रेमी अमित कुमार ने अपने कमरे नेहरू नगर कॉलोनी में गला दबाकर हत्या कर दी थी। प्रेमी का कहना था कि पिछले आठ माह से वह दोनों रिलेशन में थे। प्रेमिका अन्य किसी और से फोन पर बात किया करती थी।

आरोपी ने अपने बयान में बताया कि मंगलवार को सरिता सुबह कंपनी में ड्यूटी न जाकर उसके किराए के कमरे पर आई, दोनों में करीब साढ़े ग्यारह बजे तक कोई विवाद नहीं था। इससे पहले शारीरिक संबंध भी बने। लेकिन करीब 12 बजे उनमें शादी को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि अमित ने क्रोध में आकर सरिता का गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या कर आरोपी वहां से भाग निकला और आत्महत्या करने के लिए हरिद्वार पहुंच गया।

लेकिन हरिद्वार नहर में पानी ना होने कारण ऋषिकेश जाने लगा। वहां से मकान मालिक ने फोन कर उसको वापस बुला लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाने की बात कबूल की है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर बढ़ाई जाएगी।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …