Breaking News
Home / breaking / करोड़पति परिवार की महिला से ब्लैकमेलिंग, फोटो पोर्न साइट पर डालने की धमकी

करोड़पति परिवार की महिला से ब्लैकमेलिंग, फोटो पोर्न साइट पर डालने की धमकी

kewa-product

जबलपुर। मदनमहल थानाक्षेत्र निवासी एक प्रतिष्ठित परिवार की महिला का ई-मेल आईडी हैक कर पोर्न साइट पर अपलोड करने की धमकी देकर दो करोड़ की मांग करने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

फोन व ई-मेल पर फर्जी नाम से अज्ञात व्यक्ति द्वारा राइट टाउन निवासी करोड़पति परिवार की महिला से ब्लैकमेलिंग की जा रही थी।

blackmail1

सूत्रों के मुताबिक इसके पूर्व पुलिस ने महिला के ई-मेल एकाउंट पर आए मेल और फोन नंबरों की जांच की, लेकिन कुछ खास हाथ नहीं लग पाया।

जिन नंबरों से महिला को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआईएस के नाम से ई-मेल और फिलिपिन्स से कॉल आ रहे थे, उसकी पड़ताल भी की गई।

add kamal

इस हाईप्रोफाइल मामले में पुलिस अभी इस नतीजे पर नहीं पहुंची है कि महिला को वाकई में विदेश से फोन और ई-मेल आ रहे थे या कोई साइबर एक्सपर्ट शहर में बैठकर ही करोड़ो रुपए ऐंठने के लिए उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास कर रहा था।

बताया जाता है कि राइट टाउन के एक बंगले में रहने वाली महिला को पहला फोन फिलीपिन्स के नंबर +639380533006 से 28 नवंबर की रात 12.30 बजे आया।

कॉलर ने उसकी आईडी हैक करने की बात बताते हुए कहा कि यदि उसे दो करोड़ की रुपए नहीं मिले तो वह उसकी फोटो को आपत्तिजनक बनाकर पोर्न साइट में अपलोड कर देगा। महिला ने उससे पूछा कि कैसी फोटो हैं तो उसने कहा कि जब पोर्न साइट पर वायरल होगी तो देख लेना।

इस धमकी को पहले तो महिला सहित उसके परिजनों ने हल्के में लिया, लेकिन बाद में शक होने पर मदनमहल थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। प्रकरण की पड़ताल में पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …