Breaking News
Home / breaking / घर में खिड़की के पास सो रही छात्रा को पेट्रोल डालकर जलाया

घर में खिड़की के पास सो रही छात्रा को पेट्रोल डालकर जलाया

 

दुमका। झारखंड में दुमका जिले के नगर थाना क्षेत्र मे एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे युवक ने पेट्रोल छिड़क कर बारहवीं कक्षा की एक छात्रा को आग लगा दी जिससे छात्रा गंभीर रूप से झुलस गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना दुमका नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह मोहल्ले की है। पीड़ित छात्रा 12वीं कक्षा की छात्रा है। छात्रा अपने घर में खिड़की खोल कर सोयी हुई थी। इस बीच पहले से मौके का इंतजार कर रहे युवक शाहरुख ने खिड़की से सोयी हुई छात्रा के शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया। जिससे छात्रा गम्भीर रूप से झुलस गई।

 

सूत्रों ने बताया कि आननफानन में परिजनों ने उसे स्थानीय फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बीच घटना की सूचना मिलते ही कार्यपालक दंडाधिकारी चरणजीत सिंह और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नूर मुस्तफा अंसारी ने मौके पर पहुंच कर गम्भीर रूप से झुलसी छात्रा के परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली और घटना स्थल का जायजा लिया। चिकित्सकों द्वारा गम्भीर रूप से झुलसी छात्रा को बेहतर इलाज के बाहर रेफर किया जा रहा है।

मामले की सूचना पर दुमका के सांसद सुनील सोरेन दुमका स्थित फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे और आग से झुलसी इलाजरत अंकिता कुमारी का हालचाल जाना। सांसद ने पीड़िता के पिता से घटना और चल रहे इलाज की जानकारी ली।

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …