Breaking News
Home / breaking / छात्रा के स्कूल बैग में से निकली 5 फीट लम्बी काली जहरीली नागिन, हड़कम्प

छात्रा के स्कूल बैग में से निकली 5 फीट लम्बी काली जहरीली नागिन, हड़कम्प

शिवपुरी। जिले की सीमा से लगे बड़ौनी के स्कूल से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां कक्षा 10 में पढ़ने वाली छात्रा जब स्कूल पहुंची और किताब निकालने के लिए बैग खोली तो फन फैलाकर नागिन निकल पड़ी। नागिन को देख स्कूल में हड़कंप मच गया।

स्कूल में नागिन को देखकर आसपास बैठे सभी बच्चे जोर से चिल्लाने लगे। छात्राओं के शोर के कारण टीचर भी मौके पर पहुंच गए। जब उन्होंने मौके पर नागिन देखा तो वह भी बुरी तरह डर गए क्योंकि नागिन फन उठाकर बैठी हुई थी।

बैग में ही बैठी थी नागिन

छात्रा घर से कंधे पर बैग टांग कर स्कूल पहुंची थी। जब स्कूल में छात्रा ने बैग खोला तब पता चला की बैग में नागिन बैठी हुई है। मौके पर शिक्षकों ने एकांत जगह पर नागिन को छोड़ दिया। गौरतलब है कि इस समय बारिश का मौसम है और बारिश के मौसम में सांप अक्सर जूते या बैग जैसी चीजों को अपना ठिकाना बनाते हैं।

अध्यापकों ने बैग से निकाला नागिन

स्कूल के प्रधानाध्यापक ने बताया कि 4 से 5 फुट की यह काली नागिन काफी जहरीली थी। थोड़ी सी चूक होती तो छात्रा को काट भी सकती थी। लेकिन गनीमत रही कि छात्रा को बैग खोलने से पहले ही उसमें हलचल दिखाई दी और उसके बाद उसने टीचरों को बता दिया। उसके बाद बैग को स्कूल के बाहर लाकर खोला गया तो उसमें से काली नागिन निकली।

Check Also

गैंगरेप के बाद बच्ची को भट्टी में जिंदा जलाने वालों को फांसी की सजा

भीलवाड़ा। राजस्थान के शाहपुरा जिले के कोटड़ी में बहुचर्चित नाबालिग के साथ दुष्कर्म एवं उसकी कोयले …