Breaking News
Home / breaking / VIDEO : लैंडस्लाइड का वीडियो देखें, मलबा आने से नेशनल हाईवे बंद

VIDEO : लैंडस्लाइड का वीडियो देखें, मलबा आने से नेशनल हाईवे बंद

रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में मौसम की पहली बर्फबारी हो चुकी है। इसके अलावा बारिश भी जारी है। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच रुद्रप्रयाग में नेशनल हाईवे 109 को बुधवार से बंद कर दिया गया है। ऐसा लैंडस्लाइड की वजह से हुआ है। जिले के तरसाली गांव के पास अचानक भूस्खलन के कारण पहाड़ों से भरभराकर मलबा नीचे गिरने लगा। इसपर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने कहा, ‘सभी यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोका गया है। मलबा साफ होने के बाद वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी जाएगी।

वीडियो देखें

यहां भी लैंड स्लाइड

गंगोत्री हाईवे पर भटवाड़ी से आगे हेलगूगाड़ के पास बुधवार सांय साढ़े पांच बजे अचानक भारी भूस्खलन होने से आवाजाही बंद हो गई है। हाईवे के दोनों ओर बड़ी संख्या में यात्री फंस गए हैं।
बीआरओ मार्ग को बहाल करने में जुटा है। भटवाड़ी से आगे हेलगूगाड़ जोन लगातार नासूर बन रहा है। इस स्थान पर मार्ग बंद होने से गंगोत्री धाम की यात्रा प्रभावित हो रही है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने बताया कि भूस्खलन रुकते ही मार्ग खोलने की कार्यवाही शुरू कर दी जायेगी। यात्री वाहनों को भटवाड़ी और गंगनानी में रोका गया है।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …