Breaking News
Home / breaking / जानलेवा सेल्फी : बांध में नाव पर सेल्फी ले रहे चार लड़के डूबे, तीन बचे एक अब भी लापता

जानलेवा सेल्फी : बांध में नाव पर सेल्फी ले रहे चार लड़के डूबे, तीन बचे एक अब भी लापता

Demo pic

सागर. राजघाट बांध (Rajghat Dam) में चार युवकों को सेल्फी लेना भारी पड़ गया. सेल्फी लेते समय नाव बांध में ही अनियंत्रित होकर पलट गई. चारों युवक उसमें डूब गए, लेकिन गनीमत रही कि तीन तैरना जानते थे. चौथा युवक अभी भी लापता है और कुछ देर सर्चिंग के बाद फिलहाल सर्च मुहिम (Search Operation) होल्ड पर है.  नाव के डूबते ही दूर से देख रहे घाट पर मौजूद लोगों ने युवकों को बाहर निकालने के लिए प्रयास शुरू किए, जो युवक थोड़ा तैरना जानते थे, लोगों की सहायता से उन्हें बचा लिया गया.

नाव डूबने के बाद लापता युवक की तलाश पहले स्थानीय गोताखोरों ने की, लेकिन सफलता नहीं मिली तो फिर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची. दो-तीन घंटे तक लापता युवक का पता नहीं चल पाया तो एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. अंधेरा होने की वजह से एसडीआरएफ टीम ज्यादा कुछ नहीं कर पाई. शनिवार सुबह टीम फिर से राजघाट बांध पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है.
बिलहरा निवासी आशीष और अंशुल अहिरवार सागर के मकरोनिया निवासी दोस्तों विनीत और भानु के साथ घूमने के लिए राजघाट बांध पहुंचे थे. बांध के किनारे पर एक नाव रखी हुई थी, बिना किसी से पूछे ये चारों युवक नाव को लेकर राजघाट बांध के बीचोबीच पहुंच गए और वहां सेल्फी लेने लगे. सेल्फी लेते समय अचानक नाव का बैलेंस डगमगा गया, जिससे नाव पलट गई.
इस हादसे में अंशुल, विनीत और भानु को बचा लिया गया, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरी तरफ बिलहरा निवासी आशीष अहिरवार पिछले 20 घंटे से लापता है. पुलिस और परिजन भी मौके पर मौजूद हैं लेकिन हादसा किस जगह हुआ, एग्जेक्ट प्वाइंट नहीं मिलने की वजह से आशीष को ढूंढने में परेशानी हो रही है.

Check Also

99 बच्चों को ले जा रहे पांच मौलवी गिरफ्तार, बिहार से बस में ले जा रहे थे सहारनपुर

लखनऊ। बिहार के विभिन्न जिलों से 99 बच्चों को बस से सहारनपुर ले जा रहे …