Breaking News
Home / breaking / दुष्कर्म का आरोप लगा की शादी, अब कब्रिस्तान के पास मिली लाश

दुष्कर्म का आरोप लगा की शादी, अब कब्रिस्तान के पास मिली लाश

murder
ग्वालियर। पहले एक युवक के साथ प्यार किया, फिर उस पर रेप का आरोप लगाया तो युवक ने शादी कर ली। शादी के बाद भी पति के ऊपर दहेज की प्रताडऩा का आरोप लगाया और मंगलवार की सुबह कब्रिस्तान के बाहर उसकी लाश मिली। अब पुलिस इस मर्डर मिस्ट्री में उलझकर हत्यारे की तलाश में जुटी है।

add
मंगलवार की सुबह बहोड़ापुर पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला की लाश रामाजी का पुरा के कब्रिस्तान में पड़ी हुई है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। इस महिला की पहचान निखत खान के रूप में हुई और कब्रिस्तान के पास ही अपने पति आमिर खान के साथ रहती थी। लोगों का कहना था कि रात को पति के साथ निखत को देखा गया था, उसके बाद से पति भी गायब है।
रहस्यमय महिला थी
निखत की कुछ साल पहले आमिर से दोस्ती थी और फिर अचानक उसने आमिर पर रेप का आरोप लगा दिया। पुलिस ने आमिर पर मामला भी दर्ज कर जेल भेज दिया था। हालांकि आमिर ने इन आरोपों को गलत बताया, लेकिन बाद में निखत से मैरिज कर ली। इसके बाद आमिर के माता-पिता ने दोनों को एक मकान देकर अलग भी कर दिया।
शादी के बाद भी लगाए आरोप
इसके बाद भी निखत ने आरोप लगाना बंद नहीं किया और आमिर और उसके परिजनों पर दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज करा दिया। इससे परेशान होकर आमिर के पिता ने एक मकान भी निखत के नाम कर दिया, लेकिन उसकी आदतें नहीं बदलीं। फिलहाल निखत अपने पति के साथ ही रामाजी का पुरा इलाके में रह रही थीं, लेकिन मंगलवार को उसकी लाश रहस्यमय परिस्थितियों में मिली।
आपका कहना है
यह मामला पूरा संदेहास्पद है जांच की जा रही है। फिलहाल महिला के पति आमिर की तलाश की जा रही है।
-दिनेश कौशल, एडीशनल एसपी

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *