Breaking News
Home / breaking / पत्नी के फेसबुक अकाउंट से दूसरे मर्दों को भेजता था फ्रेंड रिक्वेस्ट, पति अरेस्ट

पत्नी के फेसबुक अकाउंट से दूसरे मर्दों को भेजता था फ्रेंड रिक्वेस्ट, पति अरेस्ट

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर सायबर सेल पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर उसके पति को उसका फेसबुक अकाउंट उपयोग कर अंजान लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के आरोप में आज गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि दिसंबर 2017 में एक युवती ने शिकायत की थी कि उसके फेसबुक अकाउंट का उपयोग कर कोई व्यक्ति अंजान लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा है। साथ ही उसके नाम पर अंजान लोगों से चैटिंग भी की जा रही है। युवती को आशंका थी कि ऐसा उसे बदनाम करने के उद्देश्य से किया जा रहा है।

पुलिस ने पड़ताल शुरू कर फेसबुक खाते का उपयोग करने वाले कम्प्यूटर को ट्रैक किया, जिस पर ज्ञात हुआ कि अज्ञात आरोपी महिला का पति ही है।

पूछताछ के दौरान पुलिस को आरोपित पति ने बताया कि उसका उसकी पत्नी से आये दिन विवाद होता रहता है, जिसके चलते पत्नी उसे छोड़कर कुछ महीने पहले अलग रहने लगी है। उसे पत्नी के किसी और से अनैतिक संबंध होने का भी संदेह था, जिसके चलते उसने पत्नी के सोशल मीडिया अकाउंट में छानबीन शुरु कर दी।

पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर निजता का उल्लंघन कर सोशल मीडिया अकाउंट का दुरुपयोग करने संबधित धारा में मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …