Breaking News
Home / breaking / पूर्व मिनिस्टर की बेटी को मिली धमकी- चेहरे पर तेजाब फेंक दूंगा

पूर्व मिनिस्टर की बेटी को मिली धमकी- चेहरे पर तेजाब फेंक दूंगा

ग्वालियर। MP के पूर्व कैबिनेट मंत्री जयभान सिंह पवैया की बेटी को एसिड अटैक की धमकी मिली है. जयभान सिंह पवैया की बेटी समिधा सिंह को अज्ञात शख्स ने पत्र भेजकर धमकी दी है. बीते 4 नवंबर 2022 को लिखे गए इस पत्र में धमकाने वाले ने लिखा है, कि तेरे चेहरे पर तेजाब फेंक दूंगा और तेरे पिता को भी 2 महीने के अंदर मार डालूंगा. समिधा की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है.

 

गौरतलब है कि जयभान सिंह पवैया की बेटी समिधा सिंह ग्वालियर के माधव कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं.

मध्य प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और हिंदूवादी नेता जयभान सिंह पवैया की बेटी समिधा सिंह ग्वालियर के माधव कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं. अज्ञात शख्स ने समिधा को खत के जरिए एसिड अटैक की धमकी दी है.
इस धमकी के बाद समिधा सिंह ने क्राइम ब्रांच में शिकायत आवेदन दिया था, जिसमे बताया गया कि विगत 4 नंवबर 2022 को उनको एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें लिखा था “नीति मैडम का विरोध करना छोड़ दो, नहीं तो अच्छा नहीं होगा। विरोध नहीं छोड़ा तो चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा और तेरे पिता को भी दो महीने में जान से मार डालूंगा”. इसके अलावा भी कई बातें लिखी हैं.
समिधा सिंह को 4 नवंबर 2022 को एसिड अटैक की धमकी वाला यह पत्र मिला था. अज्ञात शख्स द्वारा लिखे गए इस पत्र की शिकायत समिधा ने ग्वालियर क्राइम ब्रांच से की थी. क्राइम ब्रांच ने इस धमकी भरे खत की लंबी जांच की, इसके बाद शुक्रवार देर रात जनक गंज थाने में FIR दर्ज की गई है. जनकगंज पुलिस ने एसिड अटैक की धमकी के मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. ग्वालियर के एडिशनल एसपी गजेंद्र वर्धमान ने बताया कि महिला प्रोफेसर को एसिड अटैक की धमकी भरा खत मिलने के मामले में FIR दर्ज की गई है.

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …