Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / प्रेमी के साथ घूमने गई युवती से गैंगरेप

प्रेमी के साथ घूमने गई युवती से गैंगरेप

rape

धमतरी। रात में सूनसान इलाके में प्रेमी के साथ इश्क लड़ा रही युवती से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। अर्जुनी पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ  जुर्म दर्ज किया है। युवती संभ्रात परिवार की बताई जा रही है। पुलिस शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। अर्जुनी थाना से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 9 बजे रामबाग निवासी एक युवक अपने पड़ोसी वार्ड में रहने वाली 21 वर्षीय युवती के साथ बाइक में घूमने निकला। वे दोनों ग्राम सेहराडबरी शंकरदाह स्थित नहर मार्ग पहुंचे। दोनों सुनसान जगह में बैठे थे तभी चार अज्ञात नकाबपोश युवक वहां पहुंचे। प्रेमीयुगल को आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद चारों युवक फरार हो गए। आरोपियों के डर से सहमा हुआ युवक घटना के बाद युवती को लेकर अर्जुनी थाना पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी।
नहर पार में दूसरी घटना
करीब दो साल पूर्व शंकरदाह मुख्य नहर पार पर गैंगरेप की एक और घटना घट चुकी है। सुभाष नगर वार्ड की एक महिला एक व्यक्ति के साथ बाइक से आ रही थी। तभी कुछ युवकों ने उन्हें रोककर गैंगरेप को अंजाम दिया था। इस मामले में आरोपियों को न्यायालय ने सजा सुना दी है।
हुलिए के आधार पर सुराग
अर्जुनी थाना प्रभारी सी. तिर्की ने बताया कि प्रेमी युगल सेहराडबरी के नहरपार के आगे गए थे। सुनेपन का फायदा उठाते हुए चार युवको ने युवती से दुष्कर्म किया। आरोपियों के खिलाफ धारा 376 (घ), 323, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। उनका दावा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द हो जाएगा। हुलिया के आधार पर उनका क्लू मिला है।

Check Also

शारीरिक संबंध बनाने से महिला ने मना किया तो गला घोंटकर कर दी हत्या

अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत जमुनिया टोला में 13 मार्च को वार्ड क्रमांक 5 में किराए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *