Breaking News
Home / breaking / फर्जी पत्नी बनकर वो करता रहा ‘पति’ से बातचीत-चैटिंग

फर्जी पत्नी बनकर वो करता रहा ‘पति’ से बातचीत-चैटिंग


इंदौर। यहां फर्जी पत्नी बनकर पति से चैटिंग और सॉफ्टवेयर से आवाज बदलकर बातचीत करने का रोचक मामला सामने आया है। इससे भी रोचक बात यह है कि पति को गुमराह करने वाला महिला न होकर पुरुष निकला।
अजब चकरघिन्नी वाला मामला है, आप यूं समझें-
छोटा बांगदड़ा निवासी एक युवक रमेश (बदला हुआ नाम) ने पुलिस के डीआईजी को शिकायत दी। इसमें उसने बताया कि नवंबर 2013 में नंदानगर निवासी युवती से उसकी शादी हुई। कुछ दिन बाद मनमुटाव हुआ और नवंबर 2014 में पत्नी मायके चली गई। फिर उसके खिलाफ दहेज प्रताडऩा और भरण पोषण का केस लगा दिया।


मामला कोर्ट में चल रहा था कि एक दिन अचानक उसके वॉट्सएप पर मैसेज आया। मैसेज भेजने वाले ने खुद को उसकी पत्नी बताया और कहा कि अब उसकी नौकरी लग गई है। रमेश ने खुशी जाहिर करते हुए मैसेज भेज दिया।

 

इसके बाद दोनों दिन-रात वॉट्स अप पर बतियाने लगे। कभी फोन पर भी बातें करने लगे। कभी घर-परिवार की तो कभी निजी बातें भी होने लगीं। कभी पत्नी पुरानी गलतियों पर माफी मांगती तो कभी पति की बुरी आदतों पर फटकार लगाती थी।

यूं हुआ भंडाफोड़


9 जून को कोर्ट में रमेश की पत्नी से मुलाकात हुई। पहली बार सामने पडऩे पर रमेश ने पत्नी से पूछा नौकरी कैसी चल रही है? यह सुनकर पत्नी चौंकी। उसने कहा कैसे नौकरी? किसकी नौकरी?
उसकी कोई नौकरी नहीं लगी है और न ही उसने कभी उसे मैसेज किए या बात की। यह सुनकर रमेश के जैसे तोते उड़ गए। फिर वह कौन थी जो पत्नी बनकर पिछले 20 महीने से उसके साथ बतिया रही थी।
रमेश ने मोबाइल नंबर की पड़ताल कराई तो पता चला कि जिसे वह पत्नी समझकर बातें करता था, वह ग्वालटोली क्षेत्र का शोरूम संचालक संदीप निकला। वह सॉफ्टवेयर के जरिए महिला की आवाज में बातें करता था।
इस पर रमेश ने पुलिस की शरण ली। उसने डीआईजी को 100 पन्नों की चैट हिस्ट्री के साथ छह मोबाइल नंबर सौंपे हैं। पुलिस अब संदीप पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …