Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / बारातियों को ट्रक ने कुचला, दो की मौत, ट्रकों में लगाई आग

बारातियों को ट्रक ने कुचला, दो की मौत, ट्रकों में लगाई आग

truck
पन्ना। पन्ना से 50 किमी दूर पहाडीखेरा में कल दरम्यानी रात्रि लगभग 9 बजे  एक शादी समारोह में झूमते नाचते हुए चल रही बारात का जश्न गम में जब डूब गया जब बारात के साथ चल रहे दो ग्रामीणों को ट्रक ने कुचल दिया। उनकी घटना स्थल पर ही दर्दनांक मौत हो गई।
पुलिस प्रभारी पहाडीखेरा थाना बृजपुर राकेश सिंह से हांसिल जानकारी के अनुसार कल पहाडी खेरा निवासी चूडामन गुप्ता के यहां लडकी पक्ष के लोग यहीं पर शादी के लिए आये थे, बारात लडकी पक्ष के यहां जा रही थी। जिसमें रथ, रोड लाईट एवं बैंण्ड बाजों की धुन से बाराती थी झूम नाच रहे थे इतने में ही लगभग रात्रि 9 बजे सिंहपुर की तरफ से दो ट्रक आये जिसमें से ट्रक के चालक की लापरवाही से स्थानीय निवासी रोहित रवि प्रजापति उम्र 12 वर्ष एवं रामप्रसाद बसोर उम्र 50 वर्ष को ट्रक ने कुचल दिया जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई तथा हल्के प्रजापति एवं सुरेन्द्र प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें सतना रेफर किया गया। हल्के प्रजापति की हालत नाजुक होने के कारण सतना से जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। सुरेन्द्र की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।
पुलिस ने मृतक के परिजन रोहित बसोर की रिपोर्ट पर ट्रक चालक के विरूद्घ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दो लोगों की मौत से गुस्साये ग्रामीणों ने घटना कारित करने वाले ट्रक सहित उसके साथ पीछे लगे अन्य ट्रक में भी आग लगा दी जिन्हें आनन-फानन में आग बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन आधे जल चुके हैं। दोनों ट्रकों के चालक ग्रामीणों के भय से अभी तक रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं आये हैं, जैसे ही ट्रक चालक या इनके मालिक रिपोर्ट दर्ज कराने आते हैं तो उसमें आगजनी की घटना कारित करने वालों के विरूद्घ मामला कायम किया जायेगा फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

Check Also

शारीरिक संबंध बनाने से महिला ने मना किया तो गला घोंटकर कर दी हत्या

अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत जमुनिया टोला में 13 मार्च को वार्ड क्रमांक 5 में किराए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *