Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / killer mom तीन बच्चों को जहर दे दिया

killer mom तीन बच्चों को जहर दे दिया

lady
उज्जैन। माकड़ोन की रहने वाली एक महिला ने अपने तीन बच्चों को जहर दे दिया। कुछ देर बाद उसने भी जहर खा कर आत्महत्या कर ली थी। जांच में पुलिस के सामने यह बात आई है कि महिला मायके से अपने ससुराल नहीं आना चाहती थी। संभवत: इसी वजह से उसने आत्मघाती कदम उठाया।
तीन दिन पहले माकड़ोन निवासी अशोक अहिवार की पत्नी रेखा ने दवाई की शीशी में जहर मिलाकर अपने तीन बच्चे रीना, आवेश और नागेश्वर को पिला दी थी। कुछ देर बाद उसने भी जहर खा लिया था। रात में ही रेखा की मौत हो गई थी। जबकि इलाज के दौरान रीना और आवेश की भी मौत हो गई थी। वहीं नागेश्वर का इजाल चल रहा है। मामले में माकड़ोन पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। थाना प्रभारी यशवंत पाल ने बताया कि रेखा दो सालों से मायके में रह रही थी। वह अपने ससुराल नहीं आना चाहती थी। लेकिन मायके वाले उसे जबर्दस्ती ससुराल छोड़ गए थे। संभवत: इसी बात से क्षुब्ध होकर रेखा ने आत्मघाती कदम उठा लिया।
अन्य बिन्दुओं पर भी जांच
थाना प्रभारी श्री पाल के अनुसार तीसरे बच्चे की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। महिला द्वारा की गई आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। अभी कुछ और बिन्दुओं पर भी परिजनों से पूछताछ की जाएगी। महिला ने आत्महत्या से पहले किन लोगों से बात की इसकी तस्दीक भी की जाएगी।

Check Also

शारीरिक संबंध बनाने से महिला ने मना किया तो गला घोंटकर कर दी हत्या

अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत जमुनिया टोला में 13 मार्च को वार्ड क्रमांक 5 में किराए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *