Breaking News
Home / breaking / बैंक मैनेजर की पत्नी ने 6वीं मंजिल से लगाई छलांग, 2 साल पहले हुई थी शादी

बैंक मैनेजर की पत्नी ने 6वीं मंजिल से लगाई छलांग, 2 साल पहले हुई थी शादी

उज्जैन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में एक महिला ने इमारत के 6वें माले से कूदकर खुदकुशी की. मौत को गले लगाने वाली महिला बैंक मैनेजर की पत्नी थी. महिला की चीख सुनकर आस-पास मौजूद लोग इकट्ठा हो गए. फिर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके से पुलिस ने एक सुसाइट नोट भी बरामद किया है. महिला ने इसमें लिखा है कि यह कदम उठाना उसके लिए आसान नहीं था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.शहर के थाना नीलगंगा इलाके में मंगलवार रात करीब 10:30 बजे करीब यह दर्दनाक हादसा हुआ.
इलाके की सबसे हाईराइज बिल्डिंग शिवांश एलिगेंस के B-ब्लॉक के छठे माले से एक 30 साल की महिला गिर गई. सिर के बल गिरने से महिला के काफी गंभीर चोट आई. मौके पर ही महिला की मौत हो गई. महिला के गिरने पर चीख सुनते ही पूरी बिल्डिंग के रहवासियों में हड़कंप मच गया. एंबुलेंस से महिला को बिल्डिंग के रहवासी और सुरक्षा गार्ड ने अस्पताल पहुंचाया.
मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल अधिकारियों ने पूरे मामले को संज्ञान में लिया और जांच में जुट गए. महिला के पास सुसाइड नोट मिलने से पारिवारिक कलह के कारण प्राथमिक जांच में आत्महत्या करने की आशंका जांच अधिकारियों ने जताई है. अब महिला के पीएम के बाद ही अधिक जानकारी सामने आ सकेगी. मिली जानकारी अनुसार महिला का मायका इंदौर के देपालपुर स्तिथ हातोद में है. पति मोहित उज्जैन जिले के घट्टिया तहसिल क्षेत्र में यूको बैंक में मैनेजर बताया जा रहा है. मृतक महिला शिल्पा प्राइवेट जॉब करती थी. हालांकि हादसे के बाद महिला के मायके से उसके जेठ और अन्य परिजन घटनास्थल पर पहुंचे.

क्या लिखा है सुसाइड नोट में

मृतक महिला के पास से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें लिखा है ‘मेरे लिए आसान नहीं था यह बिल्कुल. बहुत कोशिश की, फैमिली को नहीं लाना था आप लोगों को. मुझे कोई शिकायत नहीं है किसी से. आप लोगों को मुझसे है तो माफ करना मुझे, मिस यू, शिल्पा…

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …