Breaking News
Home / breaking / भतीजे की पत्नी से अवैध संबंध में डूबा चाचा ससुर, राज खुला तो…

भतीजे की पत्नी से अवैध संबंध में डूबा चाचा ससुर, राज खुला तो…

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के दोवड़ा थाना इलाके में अवैध संबंधों के चलते भतीजे ने अपने ही चाचा को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला.
भतीजे को शक था कि चाचा के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध (illicit relation) हैं. इसकी तस्दीक करने के लिए वह देर रात को घर पहुंचा. वहां अपनी पत्नी को चाचा के साथ देखकर उसका गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा. उसने चाचा का वहीं पर काम तमाम कर दिया. हत्या के बाद आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.
केस ऑफिसर वल्लभराम ने बताया कि खजुरिया निवासी 45 वर्षीय शंकर भगोरा गांव में ही मजदूरी का काम करता था. उसकी पत्नी चित्तौड़गढ़ जिले में आजीविका मिशन में समूह बनाने का काम करती है.
वहीं शंकर के पड़ोस में ही उसके भतीजे प्रकाश भगोरा (30) का घर है. प्रकाश गुजरात में मजदूरी करता है. लेकिन प्रकाश की पत्नी अपने 1 साल के बेटे के साथ खजुरिया गांव में घर पर ही रहती है. प्रकाश को अपनी पत्नी के अपने चाचा शंकर के साथ अवैध संबंधों को लेकर शक था.
इसकी तस्दीक करने के लिए प्रकाश शनिवार शाम करीब 6.30 बजे अपने गांव आ गया. लेकिन वह अपने घर नहीं गया. वह रात करीब 10 बजे अचानक घर गया. उस समय प्रकाश को अपनी पत्नी और उसके चाचा साथ में नजर आए. इससे प्रकाश का गुस्सा भड़क गया. उसने आव देखा न ताव और घर में ही रखा लट्ठ उठाकर वहीं पर चाचा की पिटाई शुरू कर दी. सिर पर लट्ठ लगने से चाचा शंकर गंभीर रूप से घायल होकर वहीं बेहोश हो गया. यह देखकर प्रकाश वहां से फरार हो गया.
उदयपुर ले जाते समय रास्ते में तोड़ा चाचा ने दम
बाद में शंकर को डूंगरपुर अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टर्स ने उसकी हालत गंभीर को देखते हुए प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर उदयपुर रेफर कर दिया. परिजन शंकर को उदयपुर अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसका दम टूट गया.
इस पर परिजन शव को लेकर वापस डूंगरपुर पहुंचे. घटना की सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. उसके बाद रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …