Breaking News
Home / breaking / ब्राह्मण-क्षत्रिय समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी, बीजेपी नेता का ऑडियो वायरल

ब्राह्मण-क्षत्रिय समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी, बीजेपी नेता का ऑडियो वायरल

 

रीवा। भाजपा के युवा नेता के सैलून दुकान में घुसकर संचालक के साथ मारपीट करने के वायरल वीडियो का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि पार्टी के सामने दूसरे वायरल ऑडियो ने चुनौती पेश कर दी है।

 

इस बार वायरल ऑडियो में भाजपा नेता सतेंद्र सिंह पटेल उर्फ गुड्डा पर आरोप लगा है कि उन्होंने वीडियो में सवर्णों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इस ऑडियो वायरल होने के बाद ब्राह्मण समाज के लोगों में काफी नाराजगी है और वो भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

इन दिनो सोशल मीडिया में एक ऑडियो वायरल हो रहा है जो भाजपा नेता सत्येंद्र सिंह उर्फ गुड्डा का बताया जा रहा है। हालांकि हम इस ऑडियो की कोई पुष्टि नहीं करते पर दावा यही है की यह ऑडियो भाजपा नेता का ही है। जिसमे वह ब्राम्हण और क्षत्रिय समाज को जातिगत अपशब्द कह रहे हैं।

इस ऑडियो को लेकर यही कहा जा रहा है की यह ऑडियो भाजपा नेता सतेंद्र सिंह गुड्डा का ही है। यह ऑडिओ वायरल होने के बाद आम जन मानस में काफी आक्रोश है। अब पार्टी आम जन मानस के आक्रोश को कैसे शांत कर पाएगी इसका पता तो आने वाले समय में ही चल पाएगा। फिलहाल भाजपा के नेताओं के जिस तरह से वीडियो और ऑडियो वायरल हो रहे है उससे पार्टी की काफी किरकिरी हो रही है।

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …