Breaking News
Home / breaking / लड़की को जबरन गन्ने के खेत में खींचा, अश्लीलता कर वीडियो बनाया

लड़की को जबरन गन्ने के खेत में खींचा, अश्लीलता कर वीडियो बनाया

पीलीभीत। अपने घर जा रही किशोरी को गांव के समीप तीन युवकों ने गन्ने के खेत में खींचकर अश्लीलता की। विरोध करने पर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

 थाना गजरौला क्षेत्र की चौकी रिछोला की रहने वाली एक किशोरी ने गजरौला पुलिस को तहरीर दी है। इसमे कहा गया कि वह पीलीभीत शहर से अपने गांव के लिए आ रही थी। तभी दोपहर में गांव कल्यानपुर निवासी प्रदीप पुत्र उमाशंकर, अभिषेक पुत्र बबलू, निखिल पुत्र गंगाराम गांव के निकट अश्लील हरकतें करने लगे। जब उसने इसक विरोध किया तो आरोपियों ने गन्ने के खेत में खींच लिया और उसका वीडियो भी बनाने लगे।

किसी तरह वह आरोपियों के चंगुल से छूटकर गांव पहुंची और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद किशोरी परिजनों संग थाना गजरौला पहुंची और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने किशोरी की तहरीर के आधार पर गजरौला क्षेत्र के गांव कल्यानपुर के तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। प्रभारी निरीक्षक आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को चालान कर जेल भेज दिया गया है।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …