Breaking News
Home / breaking / मदद के बहाने पति के दोस्त ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, केस दर्ज

मदद के बहाने पति के दोस्त ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, केस दर्ज

भोपाल। राजधानी के कोहेफिजा इलाके में घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला का पति मजदूरी करता है, जबकि आरोपी पति के साथ काम करता है। शिकायत मिलने पर पति के दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
34 वर्षीय महिला कोहेफिजा इलाके में रहती है। उसका पति मजदूरी करता है। पिछले कुछ दिनों से उसका पति से मनमुटाव चल रहा था। इसके कारण 15 अप्रैल को पति घर छोड़कर चला गया था। पति की पहचान बैजनाथ अहिरवार नाम के मिस्त्री से थी। वह अक्सर ही बैजनाथ के साथ बेलदारी करने के लिए जाता था।
तीन दिन तक जब पति घर पर नहीं आया तो महिला के घर में खाने के सामान की कमी होने लगी। उसने बैजनाथ से कहा कि मेरे पति से कह देना कि वह घर वापस आ जाए क्योंकि घर में चावल तथा आटा भी नहीं है। बैजनाथ ने कहा कि वह उसके पति को भेज देगा।
इसके बाद 18 अप्रैल की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बैजनाथ उसके घर पहुंचा। महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला वैसे ही बैजनाथ ने उसे धक्का दे दिया तथा जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान महिला की बेटी जाग गई तो बैजनाथ वहां से भाग निकला। घटना के तीन दिन बाद महिला ने कोहेफिजा थाने जाकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …