Breaking News
Home / breaking / मरने के दो साल बाद जिंदा लौटा पति, विधवा की तरह रह रही पत्नी की मांग में भरा सिंदूर

मरने के दो साल बाद जिंदा लौटा पति, विधवा की तरह रह रही पत्नी की मांग में भरा सिंदूर

धार. मध्य प्रदेश के धार जिले से अजीब खबर सामने आई है. यहां एक मृत व्यक्ति दो साल बाद जिंदा होकर लौटा है. विधवा की तरह रह रही उसकी पत्नी ने दो साल बाद मांग में सिंदूर लगाया है. उसे देखकर एक तरफ परिवार वाले फूले नहीं समा रहे, तो दूसरी तरफ सरकारी सिस्टम पर भी सवाल खड़ा हो रहा है. दरअसल, कोरोना काल में इस शख्स को गुजरात के अस्पताल ने न केवल मृत घोषित कर दिया था, बल्कि उसके अंतिम संस्कार की बात कहकर उसका मृत्यु प्रमाण-पत्र तक घरवालों को दे दिया था. उसके बाद से घरवालों के लिए वह मर चुका था. शख्स के लौटने के बाद परिवार ने पुलिस को उसके जिंदा होने की सूचना दी. पुलिस इस मामले की जांच करन की बात कह रही है.
मामला धार जिले के कडोदकला गांव का है. यहां रहने वाले कमलेश पाटीदार को वर्ष 2021 में कोरोना हुआ था. उसके बाद परिजन इलाज के लिए उसे लेकर गुजरात के बडोदरा गए थे. यहां एक अस्पताल में उसका इलाज शुरू हुआ. इलाज के कुछ दिनों बाद अस्पताल प्रबंधन ने कमलेश को मृत घोषित कर दिया. यह सुनते ही पाटीदार परिवार के होश उड़ गए. लेकिन, कोरोना काल में चल रहे मौतों के दौर देखते हुए उन्होंने इस बात को सहज स्वीकार कर लिया.
अस्पताल प्रबंधन ने परिवार के सामने बेटे के शव को पॉलीथिन में लपेटा था. कुछ दिनों बाद अस्पताल प्रबंधन ने परिवार को कमलेश का मृत्यु प्रमाण-पत्र भी दे दिया. इसके बाद परिवार घर लौट आया. उसके बाद से कमलेश की पत्नी विधवा की तरह रही और परिवार से खुशियां गायब हो गई. लेकिन, दो साल बाद कमलेश को जिंदा देखकर परिजनों का खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 15 अप्रैल को कमलेश अचानक अपने मामा के घर ग्राम बडवेली पहुंचा. उसने अपने साथ हुई घटनाओं की आपबीती परिजनों को बताई.
कमलेश ने परिजनों को बताया कि अहमदाबाद में वह किसी गिरोह के चंगुल में फंस गया था. वहां उसे नशे के इंजेक्शन देकर रखा जाता था. वह जैसे-तैसे बदमाशो के चंगुल से छूटकर आया है. वहीं,  कमलेस से जब मीडिया ने बात करने की कोशिश की तो उसने मना कर दिया. उसके परिजनों का कहना है कि उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. दो साल बाद उनका बेटा घर लौटा है. कमलेश  के परिजनों ने कानवन थाने में उसके जिंदा होने की सूचना दी है. पुलिस भी अब पूरे मामले की जांच करने की बात कह रही है.

Check Also

पति गया बाहर कमाने, पीछे से हुआ पत्नी का गैंगरेप

जयपुर। कोटखावदा थाना इलाके में बेटे को जान से मारने की धमकी देकर एक महिला …