Breaking News
Home / breaking / महिला विधायक ने स्कूल में कराया बार गर्ल्स का डांस, परीक्षा दे रहे बच्चे परेशान

महिला विधायक ने स्कूल में कराया बार गर्ल्स का डांस, परीक्षा दे रहे बच्चे परेशान

टीकमगढ़। मोहनगढ़ हायर सेकंडरी स्कूल में फिल्मी गीतों पर बार बालाओं से डांस कराने का मामला सामने आया है। यह आयोजन पृथ्वीपुर विधायक अनीता नायक द्वारा आयोजित कराई जा रही विधायक बॉलीवाल प्रतियोगिता के मौके पर किया गया। खास बात यह है जब बार बालाएं नाच रही थीं तभी स्कूल की छत पर नवीं और ग्यारवीं के परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे थे।

देखें वीडियो

दरअसल मध्यप्रदेश में चुनाव की आहट होते ही नेता नेत्रियां वोटबैंक बढाने की मशक्कत में जुट गए हैं। इस कोशिश में वे कोई भी कदम उठाने से नहीं चूक रहे हैं।
इसी कड़ी में शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मोहनगढ़ में तीन दिवसीय पूर्व मंत्री सुनील नायक स्मृति वॉलीबाल एवं विधायक कप टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इसकी संयोजक विधायक अनीता नायक थीं।

प्रतियोगिता के दौरान डांस का आयोजन भी किया गया। इसमें बार बालाओं को नचाया गया। जबकि स्कूल में 2 से 26 फरवरी तक माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा कक्षा 9 व 11 की वार्षिक परीक्षाएं आयोजित की जा रही हैं।

 

खेलकूद प्रतियोगिता और डांस कार्यक्रम की वजह से बच्चों को खासी परेशानी उठानी पड़ी। डीजे की तेज आवाज से उनकी परीक्षा में खलल पड़ा। कमरों में खिलाड़ियों को ठहराने की वजह से बच्चों को छत पर परीक्षा देनी पड़ी।

विडम्बना यह भी रही कि जब स्कूल में बार डांसर नाच रही थीं और छत पर बच्चों की परीक्षा चल रही थी, तब महिला एवं बाल विकास विभाग की राज्यमंत्री ललिता यादव एवं अन्य जनप्रतिनिधयों भी मौजूद थे लेकिन किसी को यह अमर्यादित नहीं लगा।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …