Breaking News
Home / breaking / माता-पिता का मर्डर कर प्रेमी के साथ बाइक पर भाग रही बेटी अरेस्ट

माता-पिता का मर्डर कर प्रेमी के साथ बाइक पर भाग रही बेटी अरेस्ट

बेटी और प्रेमी के हाथों मारा गया दम्पती।

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में हुई राज्य सशस्त्र बल के सिपाही और उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने उन्हीं की नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से हत्या करना कबूल किया है।

पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारि मिश्र ने बताया कि कल सुबह पुलिस को आरक्षक ज्योति प्रसाद शर्मा (45) और उनकी पत्नी नीलम (43) का रक्तरंजित शव उनके रुक्मणि नगर स्थित निवास स्थान से मिला था। पुलिस की जांच में मृतक दम्पती की नाबालिग बेटी का एक पत्र भी मौका से पुलिस को मिला था। इस पत्र में मृतक की फरार बेटी ने पिता पर गलत नीयत रखने के आरोप लगाए थे।

पुलिस ने इसके बाद संदेह के आधार पर मृतक की बेटी और उसके प्रेमी धनंजय यादव को कल शाम को मंदसौर से हिरासत में ले लिया था। दोनों बाइक से इंदौर से राजस्थान भागने की फ़िराक में पकडे गए थे। यहां लाकर अब तक की गई पूछताछ में बेटी और उसके प्रेमी ने हत्या की वारदात को योजना बनाकर अंजाम देना कबूल कर लिया है। हत्या का कारण दोनों आरोपियों के प्रेम प्रसंग से माता-पिता का नाखुश होना बताया जा रहा हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …