Breaking News
Home / breaking / रेस्टोरेंट मालिक ने दिवाली पर नहीं दी छुट्टी और पैसे, गुस्साए कर्मचारियों ने मार डाला

रेस्टोरेंट मालिक ने दिवाली पर नहीं दी छुट्टी और पैसे, गुस्साए कर्मचारियों ने मार डाला

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मैगी प्वाइंट के रेस्टोरेंट संचालक की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि कारोबारी की हत्या में उसके ही दो कर्मचारी शामिल हैं। इसके बाद घेराबंदी करके पुलिस ने दोनों आरोपियों को आधे घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि कारोबारी ने उन्हें दिवाली पर ना तो छुट्टी दी और ना ही पैसा इसलिए गुस्से में उसे डंडे से पीट-पीटकर मार डाला।

यह घटना रायपुर के माना थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि 45 साल के अजय गोस्वामी महाराज मैगी प्वाइंट नाम से एक रेस्टोरेंट चलाते थे। उनके रेस्टोरेंट में मध्य प्रदेश का रहने वाला सागर सिंह सैयाम और ओडिशा का रहने वाला चिन्मय साहू काम कर रहा था। पिछले कुछ दिनों से गोस्वामी का इन दोनों कर्मचारियों से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

कर्मचारियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि अजय गोस्वामी उन्हें कई महीनों से वेतन नहीं दे रहा था। वेतन की बात को लेकर उनका अक्सर उससे झगड़ा हुआ करता था। दिवाली पर भी उसने ना तो वेतन दिया और ना ही छुट्टी दी। दिवाली के अगले दिन जब अजय ने उनसे काम करने को कहा तो दोनों ने बोल दिया कि आज छुट्टी है, काम नहीं करेंगे। यह सुनकर अजय ने उन्हें डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर कारोबारी को मार डाला।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …