Breaking News
Home / breaking / पति को खाने में जहर दे घर से सामान समेटकर फरार

पति को खाने में जहर दे घर से सामान समेटकर फरार

 

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के हल्दौनी गांव में रहने वाली एक महिला अपने पति को खाने में जहर देकर घर से सामान समेटकर फरार हो गई। तबीयत बिगड़ने पर पति को पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में पीड़ित युवक के पिता ने पुलिस से शिकायत दी है।

ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र के हल्दौनी गांव में ज्ञानचंद अपनी पत्नी के साथ रहता है। ज्ञानचंद के पिता किशन सैनी ने बताया कि पिछले कुछ दिन से उसके बेटे और बहू के बीच झगड़ा चल रहा था, जिसके चलते ज्ञानचंद को उसकी पत्नी ने खाने में जहर मिलाकर दे दिया। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद से ज्ञानचंद की पत्नी घर का सामान समेटकर फरार है।

ज्ञानचंद के पिता किशन ने इस मामले में पुलिस से शिकायत कर आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

अश्लील हरकत में आरोपी पिता दबोचा

नोएडा। सेक्टर-20 थानाक्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत की है। वारदात के समय आरोपी नशे में धुत था। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसकी एक 13 साल की बेटी है। कुछ दिन पहले महिला किसी काम से ग्रेटर नोएडा गई थी, जबकि बेटी घर पर थी। इसी दौरान किशोरी के पिता ने शराब के नशे में उसके साथ अश्लील हरकत की। छात्रा किसी तरह आरोपी पिता के चंगुल से छूट कर भागी। फिर पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …