Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / लेडी टीचर को अश्लील मैसेज भेजता था अफसर, यूं हुआ बेनकाब

लेडी टीचर को अश्लील मैसेज भेजता था अफसर, यूं हुआ बेनकाब

 

ग्वालियर। एक लेडी टीचर अपने अफसर के गंदे मैसेज भेजने से परेशान हो गई। जब मैसेज भेजने का सिलसिला नहीं रुका तो परेशान होकर टीचर सीधे अफसर के दफ्तर पहुंच गई। पहले तो उसने सबके सामने जमकर अफसर को खरीखोटी सुनाई और फिर उसके ऊपर पत्थर फेंकने का भी प्रयास किया। टीचर की इस हरकत को लोगों ने रोक लिया।

शहर की सीमा से लगे नौगांव की टीचर पहले जिला शिक्षा अधिकारी के दफ्तर पहुंची। दफ्तर में वह सीधे स्पोर्ट्स अफसर एचएस कुशवाह के कमरे में घुसी। कर्मचारियों ने उससे बैठने के लिए मना किया और कहा कि कुशवाह अभी दफ्तर में नहीं हैं।

जैसे ही स्पोर्ट्स अफसर कुशवाह दफ्तर में आए, टीचर उन्हें खरीखोटी सुनाकर बोली कि वे उसके मोबाइल फोन पर गंदे मैसेज करते हैं। कई बार उनसे कहा गया, लेकिन वे नहीं माने।

अधिकारी कुशवाह चुपचाप लेडी टीचर का गुस्सा झेलते रहे। कुछ लोगों ने रोकने की भी कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। अंत में गुस्से में महिला ने एक पत्थर भी उठा लिया और कुशवाह के सिर पर मारने के लिए आगे बढ़ी।

लोगों ने टीचर को पत्थर मारने से रोका और पुलिस बुला ली। शिक्षा अधिकारी के दफ्तर में हंगामे की खबर सुनकर पुलिस भी पहुंची और लेडी टीचर से कहा कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराए। इसके बाद लेडी टीचर वापस चली गई।

Check Also

शारीरिक संबंध बनाने से महिला ने मना किया तो गला घोंटकर कर दी हत्या

अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत जमुनिया टोला में 13 मार्च को वार्ड क्रमांक 5 में किराए …