Breaking News
Home / breaking / सगाई के बाद जीजा का नाबालिग साली पर आया दिल, मंगेतर को छोड़ा

सगाई के बाद जीजा का नाबालिग साली पर आया दिल, मंगेतर को छोड़ा

सागर. सगाई के बाद जीजा और साली के बीच चैटिंग होते होते प्यार हो गया. बात यहीं नहीं रुकी. जीजा अपनी साली को चिकनी चुपड़ी बातों में लेकर भगा ले गया, जिसके बाद दोनों ही परिवारों में हड़कंप मच गया. थाने में लापता की शिकायत दर्ज करवाई गई. 5 दिन बाद पुलिस ने जीजा और नाबालिग साली को बरामद कर लिया.

साली की शिकायत पर होने वाले जीजा के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में इजाफा किया गया है. मामला सागर जिले के आगासौद थाना क्षेत्र का है जहां मंडी बामोरा में रहने वाले परिवार ने रायसेन जिले के गैरतगंज निवासी 27 साल के ऋतिक चक्रवर्ती से अपनी बेटी का रिश्ता तय किया था और फिर सगाई की रस्म कर दी थी दो महीने बाद शादी होने वाली थी. जिसकी तैयारियां दोनों ही परिवार के बीच कल रही थी. इस बीच जीजा और नाबालिग साली की चैटिंग शुरू हो गई और फिर बातचीत होने लगी. बातचीत प्यार में बदल गई फिर साली को भगाने की जीजा ने योजना बना ली.
योजनाबद्ध तरीके से ऋतिक 27 फरवरी को अपनी ससुराल पहुंचा. जहां पर उसने मोबाइल का चार्जर लेने का बहाना बनाया, जीजा के जाने के बाद कुछ समय बाद पता चला कि नाबालिग बेटी कहीं मिल नहीं रही है. उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने जब विदिशा जिले के गंजबासौदा से नाबालिक बच्ची को बरामद किया और पूछताछ की तो उसने बताया कि बड़ी बहन के मंगेतर उसे प्रेम जाल में फंसा कर बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया था, उसके साथ छेड़छाड़ की और धमकी भी दी है.
थाना प्रभारी अनूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पहले इसमें धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया गया था. लेकिन नाबालिग बच्ची के कथनों के आधार पर इसमें धारा 354, 342, 506 और पास्को एक्ट की धाराएं बढ़ाकर आरोपी रितिक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है.

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …