Breaking News
Home / breaking / सब इंस्पेक्टर की बेटी से रेलवे लाइन के पास 4 नशेड़ियों ने किया गैंगरेप

सब इंस्पेक्टर की बेटी से रेलवे लाइन के पास 4 नशेड़ियों ने किया गैंगरेप

भोपाल।  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर की बेटी से 4 नशेड़ियों ने गैंगरेप कर दिया। वारदात तब हुई जब वह शाम को कोचिंग से घर लौट रही थी। इसी दौरान 4 लड़कों ने हबीबगंज स्टेशन के पास उसे घेर लिया और रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने चारों को अरेस्ट कर लिया है।

पीड़िता लड़की भोपाल के एमपी नगर इलाके में स्थित एक कोचिंग इंस्टीट्यूट से सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही है। 31 अक्टूबर की शाम करीब 7.30 बजे वह कोचिंग से घर लौट रही थी। रेलवे स्टेशन के आउटर के पास कचरा बीनने का काम करने वाले 4 लड़के पटरियों पर जुआं खेल रहे थे और नशे में थे।


अकेली लड़की को देख उनकी नीयत बिगड़ गई।उन्होंने लड़की को घेर लिया। पहले उसके साथ छेड़छाड़ की गई। इसके बाद उसे डरा-धमका कर झाड़ियों में ले गए और गैंगरेप किया।

खास बात यह भी है कि आरोपियों में से एक ने उसकी हत्या करने का प्रस्ताव रखा ताकि वह किसी को कुछ नहीं बता सके। लेकिन बाकी आरोपियों ने यह कहकर इरादा बदल लिया कि पीड़िता वैसे ही उन्हें पहचानती नहीं है। लिहाजा उसे जिंदा छोड़ दिया।
वारदात के बाद पीड़ित किसी तरह भागकर हबीबगंज स्टेशन के पास बने सरकारी क्वार्टर स्थित अपने घर पहुंची। कुछ देर डरी-सहमी रोती रही, फिर फैमिली को वारदात की जानकारी दी। उसके पिता ने पुलिस को इत्तला दी। एमपी नगर और हबीबगंज थाना पुलिस कई घण्टे तक उन्हें चक्कर कटाती रही।
बाद में जीआरपी थाने में मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने वड़ताल के बाद आरोपी गोलू बिहारी, राजेश, रमेश व अमर को अरेस्ट कर लिया।

सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

भोपाल परिक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक संतोष सिंह ने गुरुवार को बताया कि पीड़िता के परिजनों ने एमपी नगर थाने में आकर शिकायत की, इस पर उप निरीक्षक टेकराम ने जांच की और मौका मुआयना भी किया, मगर मामला हबीबगंज थाने का बताकर आगे कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। इस पर टेकराम को निलंबित कर दिया गया है।

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …