Breaking News
Home / breaking / हर बार नया पति, नई कहानी और नई वारदात, जानिए कौन है यह हसीना

हर बार नया पति, नई कहानी और नई वारदात, जानिए कौन है यह हसीना


इंदौर। हर बार नया पति, नई कहानी और नई वारदात। यह शगल है उस खूबसूरत महिला का जो अब तक 3 बार शादियां कर चुकी है और तीनों पतियों से लाखों रुपए के जेवरात हड़प चुकी है। इस खेल में उसका असली आशिक भी शामिल है जो पीछे से उसकी मदद करता है। अब पुलिस इन दोनों लैला मजनूं के काले चिट्ठे खोलने जुटी है।


पुलिस ने मंगलवार रात खातीवाला टैंक निवासी लोकेश तलरेजा की शिकायत पर जसप्रीत कौर निवासी मैनपुर (मंडला) व उसके साथी बाबर के खिलाफ केस दर्ज किया।

यूं फंसाया

पीड़ित पति लोकेश ने पुलिस को बताया उसने शादी डॉट कॉम पर प्रोफाइल दिया था। फरवरी 2017 में जसप्रीत कौर से संपर्क हुआ और दोनों मोबाइल पर बातें करने लगे। जसप्रीत मिलने भी आने लगी। विचार मिलने पर दोनों शादी के लिए तैयार हो गए।

कुछ दिन बाद उन्होंने आर्य समाज में शादी कर ली। अचानक जसप्रीत ने कहा उसकी मंडला में नौकरी लगने वाली है। कुछ कारणों से उसे जाना पड़ेगा। जसप्रीत उसके घर से सवा लाख रुपए और सोने के जेवर लेकर फरार हो गई।
जब पति ने उससे सम्पर्क करने का प्रयास किया तो वह कन्नी काटने लगी। शक होने पर लोकेश ने सवाल-जबाव किए तो उसके साथी बाबर ने जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दी।
लोकेश ने जानकारी जुटाई तो पता चला जसप्रीत कई शादियां कर चुकी है। वह सिवनी के गुरदीप उर्फ विक्की, नरवाना (हरियाणा) के राजेश, करनाल (हरियाणा) के संजू को भी लाखों की चपत लगा चुकी है। लोकेश ने सभी से संपर्क किया औऱ थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

पीड़ित पतियों ने उसके खिलाफ बयान दिए। विक्की ने कहा महिला ने कोर्ट केस में फंसाकर लाखों रुपए वसूल लिए। संजू के साथ लिव इन में रही और लाखों रुपए के सोने के जेवर और महंगे कपड़े खरीद लिए। एक अन्य के साथ तो गोवा, मुंबई सहित कई शहरों में हनीमून मनाने भी गई।

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …