Breaking News
Home / breaking / BJP नेत्री सना खान की लाश की तलाश, DNA रिपोर्ट से होगा खुलासा

BJP नेत्री सना खान की लाश की तलाश, DNA रिपोर्ट से होगा खुलासा

 
हरदा। बहुचर्चित BJP नेत्री सना खान हत्या मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। नागपुर पुलिस की टीम हरदा जिले के सिराली थाने पहुंची और जिला अस्पताल के मर्च्युरी में रखे शव को शिनाख्त की। आगे की कार्यवाही अभी जारी है। पुलिस को डीएनए रिपोर्ट का इंतजार है उसके बाद ही खुलासा हो सकेगा।
हरदा जिले में नागपुर पुलिस की टीम को देखकर हड़कंप मच गया। हरदा जिला अस्पताल के शवगृह में 1 अज्ञात युवती का शव रखा जो सिराली थाने की पुलिस ने 9 अगस्त को बरामद किया था जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

 यह भी देखें

बता दें कि हरदा जिले की एक युवती विगत 30 जुलाई को लापता हो गई थी परिजनों और समाज के लोगों ने थाने में हंगामा करने के बाद पुलिस ने DNA टेस्ट के लिए सैंपल भेज दिया था क्योंकि शव क्षत-विक्षत होने से पहचाना नहीं जा रहा था। बाद में 14 अगस्त को हरदा की अज्ञात युवती इंदौर के राजेंद्र नगर थाने में उपस्थित हो चुकी थी। इसलिए ये शव अभी भी अज्ञात बना हुआ है।

नागपुर पुलिस को शक है कि शायद ये शव BJP नेत्री सना खान का हो सकता है जिसकी हत्या हो चुकी है। आज नागपुर की पुलिस के साथ सना का भाई मोहसिन भी हरदा आया और शव को देखा लेकिन शव काफी बुरी हालत में है जिससे पहचानना मुश्किल हो रहा है।

अब नागपुर पुलिस की टीम सिराली थाने पहुंच रही है। वहां शव के पास मिली सामग्री से पहचान करने की कोशिश की जाएगी।

यह भी देखें

मोहसिन का कहना है कि आरोपी बहुत ही शातिर है और शायद पुलिस को गुमराह कर रहा है। ऐसे अपराधी को सजाए मौत देना चाहिए ताकि जनता में नज़ीर कायम हो और किसी अन्य बहन बेटी के साथ इस तरह की वारदात न हो । पुलिस को डीएनए रिपोर्ट का इंतजार है उसके बाद ही खुलासा हो सकेगा।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …