Breaking News
Home / breaking / फिल्म पद्मावत अब एक दिन पहले 24 जनवरी को होगी रिलीज, जौहर की चेतावनी

फिल्म पद्मावत अब एक दिन पहले 24 जनवरी को होगी रिलीज, जौहर की चेतावनी

मुंबई। संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म पद्मावत की रिलीज डेट में फिर बदलाव किया गया है। इस बार वजह भी अन्य बताई जा रही है। राजपूत और करणी सेना की आपत्ति के कारण यह फिल्म एक दिन पहले यानी 24 जनवरी को 9:30 बजे रिलीज की जाएगी।

 

फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत किए जाने के बाद भी राजपूत समाज का आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होनी थी लेकिन इस दिन अक्षय कुमार की पैडमैन रिलीज हो रही है। यह फ़िल्म पद्मावत को कड़ी टक्कर दे सकती है।
190 करोड़ के बजट में बनी फिल्म पद्मावत का हालांकि बीमा कराया हुआ है, फिर भी फ़िल्म प्रदर्शन में बाधा होने पर भंसाली को मोटी कमाई से हाथ धोना पड़ सकता है।

कई राज्यों में बैन

फिल्म पद्मावत राजस्थान, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, मध्यप्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा में बैन हो चुकी है। राजस्थान में 7 हजार से ज्यादा क्षत्राणियों ने जौहर की धमकी दे रखी है।

 

फिल्म पद्मावत का सामना अक्षय की पैडमैन से होगा। क्योंकि अक्षय की फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है ऐसे में पद्मावत को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय का बढ़िया ट्रैक रिकॉर्ड देखते हुए पद्मावत को इससे बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिलने के आसार हैं।

 

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …