Breaking News
Home / breaking / हार्दिक पटेल अब वसुंधरा से लेंगे पंगा, गुर्जर आंदोलन को समर्थन की घोषणा

हार्दिक पटेल अब वसुंधरा से लेंगे पंगा, गुर्जर आंदोलन को समर्थन की घोषणा

अजमेर। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आज यहां गुर्जर आंदोलन को समर्थन देने की घोषणा की है। दरगाह जियारत के बाद हार्दिक पटेल ने अंजुमन कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे अधिकार मांगने वाले हर आंदोलन के साथ खड़े हैं।

राजस्थान में इन दिनों एक बार फिर गुर्जर आरक्षण आंदोलन की गर्म हवा चलने लगी है। राज्य में विधानसभा चुनाव सिर पर हैं। ऐसे में वसुंधरा सरकार चिंता में फंसी है और हार्दिक ने वसुंधरा की परेशानी बढ़ाने की मंशा जता दी है।

 

हार्दिक ने कहा कि अधिकार मांगने का हक सभी को है और ऐसे किसी भी आंदोलन के लिए वे समर्थन देने के लिए तैयार है। उन्होंने स्वीकार किया कि अजमेर यात्रा गुर्जर नेताओं के साथ बातचीत के लिए ही की गई है। उन्होंने बताया कि गुर्जर नेता हिम्मत सिंह के साथ आंदोलन और उसके समर्थन देने को लेकर पुष्कर में बातचीत होगी। पटेल कल रात पुष्कर पहुंच गए थे।

सुबह ही उनकी गुर्जर नेताओं के साथ बात होनी थी लेकिन दरगाह शरीफ में जुम्मे की भीड़ को देखते हुए पहले दरगाह जियारत कार्यक्रम तय कर लिया गया। पटेल दरगाह से पुनः पुष्कर पहुंचे जहां जगतपिता ब्रह्मा मंदिर के दर्शन व पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना की। इसके बाद गुर्जर नेताओं के साथ आंदोलन को लेकर बातचीत की। इससे पहले पटेल ने दरगाह शरीफ मे ख्वाजा गरीब नवाज की मजार पर मखमली चादर व अकीदत के फूल पेश कर देश में अमन चैन व सुख शांति की दुआ की।

 

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …