Breaking News
Home / breaking / मां ने प्रेमी संग मासूम बेटे को दी दर्दनाक मौत, दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा था 

मां ने प्रेमी संग मासूम बेटे को दी दर्दनाक मौत, दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा था 

इंदौरा। देवर-भाभी के अवैध संबंधों के चलते मां और चाचा ने मिलकर मासूम को मौत के घाट उतार दिया और शव जंगल में फेंक आए। इस सनसनीखेज वारदात ने इंदौरा की पलाखी पंचायत में हर किसी के रौंगटे खड़े कर दिए हैं। पुलिस की कड़ी पूछताछ में दोनों आरोपियों की निशानदेही पर बच्चे का शव जंगल से बरामद कर लिया गया है।
महिला के पति बलवंत ने इंदौरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है कि उनकी पत्नी और भाई के लंबे समय से अवैध संबंध हैं। उनके सात साल के बेटे युद्धवीर ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। दोनों की करतूत का पिता के सामने भंडाफोड़ करने की धमकी दी थी। इस पर दोनों ने अपने गुनाह छिपाने के लिए बच्चे की हत्या कर दी।
बलवंत के मुताबिक देर शाम से लापता बच्चे का सुबह तक कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। साथ ही पत्नी और भाई पर शक की बता बताई। पुलिस ने जब दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। डीएसपी ओंकार सिंह ने बताया कि उन्होंने पीड़ित पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पहली नजर में मामला पूरी तरह से साफ है फिर भी गहनता से जांच जारी है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीक के सरकारी अस्पताल में भेज दिया है। पंचायत उपप्रधान शमशेर सिंह ने बताया कि देवर-भाभी के अवैध संबंधों से पूरा समाज वाकिफ था। कई बार शिकायतें पुलिस स्टेशन तक पहुंचती रहीं, लेकिन हर बार मामला रफा-दफा हो जाता था।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …