Breaking News
Home / breaking / इस रईस प्लेबॉय ने प्रेमिका को दिया चॉकलेट बाथ का तोहफा

इस रईस प्लेबॉय ने प्रेमिका को दिया चॉकलेट बाथ का तोहफा

लंदन। स्वयं को ब्रिटेन का सबसे बड़ा रईस प्लेबॉय बताने वाले एक ब्रिटिश युवक ने अपनी प्रेमिका के लिए चॉकलेट बाथ (चॉकलेट मिल्क से भरे टब में नहाना) का उपहार दिया है।

होटल व्यवसायी डैनी लैम्बो ने अपनी प्रेमिका के लिए दुनिया का पहला चॉकलेट बाथ खरीदा है। उनकी प्रेमिका का नाम नताशा फ्लिन है। इसके लिए उन्हें 10,000 पाउंड खर्च करने पड़े।

लैंम्बो ने कहा कि क्लियोपेट्रा (मिस्र की रानी) को शान-ओ-शौकत की रानी के रूप में जाना जाता था। वह खून से भरे बाथटब में नहाती थी। जबकि उसने अपनी रानी के लिए चॉकलेट मिल्क बाथ का उपहार चुना। यह मेरी जिंदगी की रानी के लिए शानदार था।

उन्होंने कहा कि मैं नताशा को अपना प्यार जताने के लिए कुछ अलग तोहफा देना चाहता था। इस विशेष स्नान के लिए 205 लीटर चॉकलेट का इस्तेमाल किया गया।

नताशा ने कहा कि यह वास्तव में बहुत शानदार था। मैं चॉकलेट से प्यार करती हूं, और चॉकलेट स्नान, यह तो मेरे लिए स्वर्ग जैसा था। उन्होंने कहा कि जब आपकी त्वचा पर चॉकलेट हो तो यह बहुत सुखद एहसास देता है और इसकी सुगंध भी अच्छी होती है।

लैम्बो अपने पास 2.5 करोड़ पाउंड की संपत्ति होने का दावा करते हैं।डैनी का वास्तविक उपनाम कार्ने है, लेकिन लंबोर्गिनीज के प्रति उनके प्यार के कारण लोग उन्हें लैम्बो कहकर बुलाते हैं। वह लंदन स्थित ‘द पैवेलियन’ होटल के मालिक हैं। यह होटल सितारों का प्रमुख पार्टी स्थल है।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …