Breaking News
Home / अज़ब गज़ब / पानी की जगह निकल रही आग, प्रशासन देख रहा तमाशा

पानी की जगह निकल रही आग, प्रशासन देख रहा तमाशा

aap

 सरकार बेफिक्र, आम आदमी पार्टी ने लिया जायजा
भोपाल। विदिशा जिले की ग्यारसपुर तहसील के ग्राम मानोरा में पंद्रह दिनों से अजीब घटना लोगों में चर्चा का केन्द्र बनी हुई है। यहां जमीन में से पानी की जगह आग निकल रही है। इससे लोग खौफजदा हैं मगर सरकार बेफिक्र है। संभवत: जमीन के भीतर गैस क्षेत्र है मगर सरकार इसका  पता लगाने का प्रयास नहीं कर रही है।
कुछ दिन पहले एक किसान ने अपने खेत में बोर कराया था। मगर उससे पानी की जगह आग निकलने लगी। सरकार को जानकारी देने पर भी अफसरों की नींद नहीं टूटी। स्थानीय तहसीलदार ने कहा कि 2-3 दिन में आग खुद ही बुझ जाएगी। हालांकि यह आग पिछले 15 दिनों से निकल रही है।

2 जनवरी को आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव अक्षय हुंका ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि अभी तक मौका मुआयना करने कोई एक्सपर्ट नहीं आया है। ना ही यह जानकारी मिल रही है कि यह कौन सी गैस है और कितने क्षेत्र में और कितनी मात्रा में है। उन्होंने कहा कि प्रशासन इस मुद्दे पर लापरवाही दिखा रहा है। भविष्य में इसके कारण कोई बड़ी दुर्घटना की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। हुंका के साथ आप पार्टी के राज्य समिति सदस्य विक्रांत राय, पार्टी कार्यकर्ता, गांव के सरपंच एवं स्थानीय लोग भी थे।

 

 

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *