Breaking News
Home / breaking / अजय देवगन अजमेर आए, दरगाह में चूमी चौखट

अजय देवगन अजमेर आए, दरगाह में चूमी चौखट

dargah ajmer

ajay devgan

अजमेर।  बॉलीवुड फ़िल्म अभिनेता अजय देवगन सोमवार को अजमेर शरीफ पहुंचे। उन्होंने सूफी संत हज़रत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के मज़ार पर हाजिरी दी।

add kamal

ख्वाजा साहब के मज़ार मुबारक़ पर अजय देवगन ने अक़ीदत की चादर ओर फूल पेश किए और ख्वाजा की बारगाह में अपने परिवार की खुशहाली के साथ साथ जीवन मे  कामयाबी की दुआ मांगी।

keva bio energy card-1

ख़ास कर अजय अपनी मन्नत पूरी होने के बाद अब अपने पिता वीरू देवगन की सेहत तंदुरुस्ती की मन्नत करने अजमेर पहुंचे थे।दरगाह के निज़ाम गेट से ज़ियारत करने पहुंचे अजय देवगन की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसकों का जबरदस्त तांता लग गया।भीड़ से बचाने के लिए जिला पुलिस ने घेरा बना कर ख्वाजा के आस्ताना तक पहुंचाया।

ज़ियारत कर लौटते वक्त पुलिसकर्मी अपने फोटो खिंचाने के चक्कर मे रह गए जिससे सुरक्षा व्यवस्था गड़बड़ा गई और निज़ाम गेट पर इसका खामियाजा अजय देवगन को भुगतना पड़ा जहा उनका अचानक  पैर पिसल गया।

ग़नीमत रही कि वो संभल गए और उन्हें कोई चोट नही पहुंची, इससे पूर्व   ख्वाजा साहब के दरबार मे उन्होंने चादर पेश की ओर मन्नत मांगी,आस्ताना शरीफ में अजय देवगन ने ख्वाजा साहब की चादर को चूमा और ख़ादिम ने उनके लिए खास दुआ की।

बॉलीवुड दुआगो सैय्यद क़ुतबुद्दीन सखी ने  उन्हें   ज़ियारत कराई ओर दस्तरबंदी कर तबर्रुक भेट किया। इसी तरह ख़ादिम सखी ने अभिनेत्री कॉजोल और उनके परिवार के लिए भी दरगाह का प्रसाद दिया जिसे अजय देवगन ने बड़ी अक़ीदत से चूम कर सिर माथे पर लगाया।

अजय देवगन ने दरगाह ज़ियारत बेहद जल्दी जल्दी में की ओर वापस जयपुर के लिए रवाना हो गए।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …