Breaking News
Home / breaking / नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम पर साइबर अटैक, पाकिस्तानी हैकर्स ने की हैक

नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम पर साइबर अटैक, पाकिस्तानी हैकर्स ने की हैक

screenshot_2016-11-29-09-29-54-402_com-android-chrome

नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम
जयपुर। समाज को समर्पित वेबसाइट नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम एक बार फिर हैकर्स के निशाने पर है। सोमवार देर रात पाकिस्तान में बैठे हैकर्स ने यह वेबसाइट हैक कर ली।

add kamal

अलसुबह कई विज़िटर्स ने फोन कर वेबसाइट हैक होने की जानकारी दी। इस पर जयपुर के आईटी एक्सपर्ट और प्रोग्रामर नवोदित मौर्य ने तत्काल सिक्योरिटी फ़ीचर टाइट कर वेबसाइट को हैकर्स के चंगुल से आज़ाद कराया। काफी देर तक वेबसाइट बंद रहने के कारण विजिटर्स को भी खबरें पढ़ने के लिए इन्तजार करना पड़ा।

कुछ दिन नहीं कर पाएंगे कॉमेंट
नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम पर समाज बन्धुओं के लगातार कॉमेंट मिलते रहे हैं। लेकिन अब वेबसाइट हैक होने के बाद सिक्योरिटी फीचर्स के तहत कुछ दिन के लिए कॉमेंट का ऑफशन बन्द किया जा रहा है। इसके लिए हमारी टीम क्षमा प्रार्थी है। आप अपने कमेंट हमें 94615943230 नम्बर पर व्हॉट्स अप से भेज सकते हैं।

पाकिस्तान जिंदाबाद
टीम पाक साइबर स्कूल ने इस वेबसाइट को हैक पाकिस्तान जिंदाबाद लिख दिया। साथ ही वेबसाइट संचालकों से माफ़ी मांगते हुए साफ़ लिख दिया कि हमने वेबसाइट हैक कर दी है।

इससे पहले भी
नामदेव न्यूज़ वेबसाइट पर 9 महीने भी मुस्लिम आतंकवादियों ने साइबर अटैक कर हैक कर दिया था। तब उन्होंने दुनिया भर में मुसलमानों पर कथित रूप से हो रहे अत्याचारों की तस्वीरें इस साइट पर पोस्ट कर दी थी। उन्होंने इस वेबसाइट के जरिये दुनिया वालों तक अपनी आवाज उठाने का प्रयास किया था।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …