Breaking News
Home / breaking / VIDEO : ब्राह्मणों ने मंत्री देवनानी का टिकट कटाया, मचा बवाल

VIDEO : ब्राह्मणों ने मंत्री देवनानी का टिकट कटाया, मचा बवाल

अजमेर। शिक्षामंत्री वासुदेव देवनानी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गुरुवार दोपहर करीब दो बजे कुछ लोग कचहरी रोड स्थित बीजेपी के संभाग स्तरीय मीडिया सेंटर में घुस गए और उदयपुर का टिकट दीवार पर चिपका दिया। इतना ही नहीं बल्कि बिस्कुट का एक पैकेट और पानी की बोतल रखकर चलते बने। शहर में चुनावी सरगर्मी के बीच हुई इस ड्रामेबाजी ने नए राजनीतिक विवाद का रूप ले लिया।

देखें वीडियो

घटना की सूचना मिलते ही बीजेपी के आला नेता मौके पर पहुंचे तथा पार्टी के मीडिया सेंटर पर हुई इस घटना के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया। भाजपा शहर अध्यक्ष अरविंद यादव के नेतृत्व में शाम को पार्टी के नेता जिला निर्वाचन अधिकारी से मिले तथा उन्हें इस संबंध में ​लिखित शिकायत दर्ज कराई।

अरविंद यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी विवेक पाराशर, लोकेश शर्मा, ब्रजेश पांडे कुछ अन्य लोगों को साथ लेकर बीजेपी के डॉ क्षेत्रपाल हॉस्पीटल के पीछे स्थित संभाग स्तरीय अटल बिहारी वाजपेयी मीडिया सेंटर में जबरन घुस गए। बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ गाली गलौच तथा धक्का मुक्की की।

मालूम हो कि मंत्री देवनानी के खिलाफ ब्राह्मण समाज के एक धड़े ने मोर्चा खोल रखा है। चूंकि देवनानी उदयपुर से अजमेर में लॉन्च हुए थे, इसलिए इन लोगों ने उनका उदयपुर का टिकट कटाया।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …