Breaking News
Home / breaking / ये छोटे-छोटे उपाय दिला सकते हैं सुख समृद्धि

ये छोटे-छोटे उपाय दिला सकते हैं सुख समृद्धि

add kamal

सुख समृद्धि और शांति की चाह सभी को होती है लेकिन ग्रह दोष के कारण परिस्थितियां बदलती रहती हैं। कुछ उपाय हैं जिन्हें आजमाकर लाभान्वित हो सकते हैं।

keva bio energy card-1

उपयोगी उपाय

घर में बार-बार धन हानि हो रही हो तो वीरवार को घर के मुख्य द्वार पर गुलाल छिड़क कर गुलाल पर शुद्ध घी का दोमुखी (दो मुख वाला) दीपक जलाना चाहिए। दीपक जलाते समय मन ही मन यह कामना करनी चाहिए कि भविष्य में घर में धन हानि का सामना न करना पड़े। जब दीपक शांत हो जाए तो उसे बहते हुए पानी में बहा देना चाहिए।

09-27-21-images

परिवार में सुख-शान्ति और सम्रद्धि के लिए प्रतिदिन प्रथम रोटी के चार बराबर भाग करें, एक गाय को, दूसरा काले कुत्ते को, तीसरा कौए को और चौथा चौराहे पर रख दें। 
कंजकों को बुधवार के दिन साबुत बादाम, जो मन्दिर के बाहर बैठीं हों, देना चाहिए इससे घर की बीमारी दूर होती है।

09-25-49-images

अमावस्या या शनिवार की सुबह एक नीम्बू लेकर उसके चार टुकड़े कर लें। थोड़ी सी पीली सरसों, 21 काली मिर्च व 7 लोंग लेकर दूकान या फैक्ट्री में रख दें। दे संध्या के समय सभी चीजों को काले कपडे में बाँध कर सूखे कुँए में फैंक आए । भूल से भी उस कुएं में न डालें जिसमें पानी हो और लोग उस पानी को काम में लेते हो । याद रहे कुॅआ सूखा होना चाहिए । आप इसको हर महीने करें । आपके व्यपार पर लगी नजर और किया-कराया और सभी तरह की बाधा दूर होगी और आपका व्यापार चलने लगेगा ।

घर में सुख-शान्ति के लिए मिट्टी का लाल रंग का बन्दर, जिसके हाथ खुले हो, घर में सूर्य की तरफ़ पीठ करके रखें, ऐसा रविवार को करें।

09-23-45-images

चांदी के बर्तन में केसर घोल कर माथे पर टीका लगाना चाहिए। केसर सुख-शान्ति, समृधि और प्रसिद्धि देता है। यह प्रयोग वीरवार को करें। 

घर के किसी भी कार्य के लिए निकलते समय पहले विपरीत दिशा में 4 पग जाएं। इसके बाद अपनी दिशा में कार्य पर चले जाएं, कार्य जरूर बनेगा।

09-22-10-images

हल्दी की 7 साबुत गांठ 7 गुड़ की डलियां, एक रुपए का सिक्का किसी पीले कपड़े में वीरवार को बांधकर रेलवे लाइन के पार फेंक दें, फेंकते समय अपनी कामना बोलें, इच्छा पूर्ण होने की सम्भावना हो जाएगी। 

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …