Breaking News
Home / breaking / 23 अगस्त 2017 बुधवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, पढ़िए आज का राशिफल

23 अगस्त 2017 बुधवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, पढ़िए आज का राशिफल

भाद्रपद मास, शुक्ल पक्ष, द्वितीया तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2074, वर्षा ऋतु, रवि दक्षियायन

 

 

मेष :- आज किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें। कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी। आपकी संप्रेषण अर्थात कम्यूनिकेशन की क्षमता प्रभावशाली साबित होगी।

वृषभ :- आज आपके प्रिय की आँखें आपको वाक़ई कुछ ख़ास बताएंगी। कार्यक्षेत्र में आपको कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएँ और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें।

मिथुन :- दोस्ती में प्रगाढ़ता के चलते रोमांस का फूल खिल सकता है। दफ़्तर में जिसके साथ आपकी सबसे कम बनती है, उससे अच्छी बातचीत हो सकती है। अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें।

कर्क :- आप महसूस करेंगे कि आपके दोस्त सहयोगी स्वभाव के हैं- लेकिन बोलने में सावधानी बरतें। आज आप अपने प्रिय से अपने जज़्बात का इज़हार करने में मुश्किल महसूस करेंगे। अपने बॉस/वरिष्ठों को घर पर बुलाने के लिए अच्छा दिन नहीं है।

सिंह :- बेकार का तनाव लेने की ज़रूरत नहीं है। ज़िंदगी का एक बड़ा सबक़ इस बात को मान लेना है कि बहुत-सी चीज़ों को बदलना नामुमकिन है। आज आपको प्यार का जवाब प्यार और रोमांस से मिलेगा।

कन्या :- ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फँस सकते हैं। आपकी अन्दरूरनी ताक़त कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में मददगार साबित होगी।

तुला :- आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है। घरेलू मामलों और काफ़ी समय से लंबित घर के काम-काज के हिसाब से अच्छा दिन है। ईश्वर का स्मरण करें।

वृश्चिक : – अगर आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं । कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें।

धनु :- ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी इसको संतुलित कर देगी। दोस्तों का साथ राहत देगा। अपने प्रिय को समझने की कोशिश करें, नहीं तो मुश्किल में फँस सकते हैं।

मकर :- आपका लाजवाब काम ख़ुद ही आपकी असली क़ीमत लोगों को बताएगा। आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा।

कुंभ :- अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय दें। अन्यथा वह नाराज़ हो सकता/सकती है। थोड़ा-सा मोलभाव और चतुरता काफ़ी फ़ायदा पहुँचा सकती है। ईश्वर का स्मरण करें।

मीन :- अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है। दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गई यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …