Breaking News
Home / breaking / स्कूल में सहेली ने सहेली के पानी में मिलाया जहर, यह हो सकती है वजह

स्कूल में सहेली ने सहेली के पानी में मिलाया जहर, यह हो सकती है वजह

 
सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक छात्रा ने दूसरी की पानी की बोतल में जहरीला पदार्थ डाल दिया और खुद भी जहर खा लिया। दोनों का उपचार जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल माना जा रहा है कि पढ़ाई की प्रतिस्पर्धा को लेकर यह वारदात अंजाम दी गई है।

पुलिस के अनुसार एक निजी स्कूल की आठवीं की एक छात्रा ने अपनी सहेली की पानी की बोतल में जहरीला पदार्थ मिला दिया। उसे पीने के बाद छात्रा की तबीयत बिगड़ी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार जारी है।

स्कूल के सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद यह बात सामने आई कि बीमार पड़ी छात्रा की पानी की बोतल में उसकी सहेली कुछ मिला रही है। इस बात का खुलासा होने से घबराई छात्रा ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खा लिया।

बोतल का पानी पीकर बीमार पड़ी छात्रा ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा कि वह (जहरीला पदार्थ मिलाने वाली) मेरी सबसे अच्छी सहेली है, हो सकता है कि मेरे नंबर ज्यादा आने के चलते ईर्ष्यावश उसने ऐसा किया हो।

सतना के पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने बताया कि एक लड़की की बोतल में जहरीला पदार्थ मिलाने और फिर एक अन्य लड़की द्वारा जहरीला पदार्थ खा लिए जाने की सूचना तो है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …