Breaking News
Home / breaking / 28 दिसम्बर गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, पढ़ें आज का राशिफल

28 दिसम्बर गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, पढ़ें आज का राशिफल

 

पौष मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2074, शिशिर ऋतु, रवि दक्षिणायन, 24.17 बजे एकादशी तिथि प्रारम्भ

मेष :- मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. पार्टनरशिप में लाभ हो सकता है, जिससे दन लाभ के योग हैं. अगर आपको कोई बड़ी जरूरत है तो मदद जरूर मिलेगी. पुराने कामों के अच्छे फल मिल सकते हैं. धन को लेकर दिन सामान्य बना रहेगा. पैसों से जुड़े मामलों में किसी भरोसेमंद से सलाह जरूर लें. स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें. आपकी लव लाईफ के लिए आज का दिन शुभ है. वहीं पढ़ाई करने वालों छात्रों के लिए आज का दिन आलस्य और थकानपूर्ण है।

वृषभ :- वृषभ राशि वालों के लिए भी आज का दिन आर्थिक दृष्टि से ठीक रहने वाला है. धन की कमी पूरी होगी और व्यापार में लाभ भी होने के संयोग हैं. गुस्से पर काबू रखें और धैर्य से काम लें. पैसों से जुड़ा पुराना मामला आज सुधर सकता है. आपकी लव लाइफ में तनाव रह बना रहेगा।

मिथुन :- आपके लिए आज का दिन शुभ रहेगा. धन की प्राप्ति होगी. नौकरी और व्यापार में कुछ नया कर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध रहेगा. अचानक धन की प्राप्ति से राहत महसूस करेंगे. परिवार और अपने से उच्च अधिकारियों के साथ संबंध और भी अच्छे रहेंगे और उनका भरपूर सहयोग मिलेगा. आज के लिए आपका शुभ रंग है गुलाबी।

कर्क :- आज का दिन बेहतर होने वाला है बस थोड़ा दिनचर्या में बदलाव लाने की जरूरत है. आज आपका मन पूजा-पाठ में लगा रहेगा. यहां तक कि किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं. पुराने दोस्तों या रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी या पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. आर्थिक दृष्टि से आज का दिन कुछ खास नहीं है. आज कोई नया काम शुरू न करें. किसी बिजनेस या संपत्ति खरीदने की आज कोशिश न करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह :- सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक बीतने वाला है. बिजनेस को लेकर नए और शानदार योजना बना सकते हैं. व्यापार भी ठीक-ठाक लाभ होगा. आज आपकी किस्मत बहुत हद तक साथ दे सकती है. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. लव लाइफ अच्छी होगी. बिजनेस और धन लाभ के संयोग हैं. सेहत अच्छी रहेगी।

कन्या :- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. सामाजिक सम्मान प्राप्त हो सकता है. पैसों के मामलों में अच्छा फैसला लेंगे और पैसा कमाने की जीतोड़ कोशिश करेंगे. पुराने काम पूरे होंगे. बिजनेस में लाभ हो सकता है और नौकरी पेशा लोगों के कामों में विस्तार होगा।

तुला :- तुला राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतने वाला है. आज आप कई योजनाएं बनाएंगे जो कई हद तक सफल भी होंगी. फिजूल खर्ची पर कंट्रोल करें तो दिन अच्छा बीतेगा. करियर में आगे बढ़ने के द्वार खुलेंगे. आपको अपने काम के लिए अधिक पैसे भी मिल सकते हैं. धन का लाभ होगा लेकिन नौकरी पेशा और व्यापारियों के लिए दिन सामान्य है।

वृश्चिक :- वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन ठी-ठाक रहेगा. नौकरी में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. नौकरी और बिजनेस के मामलों में अच्छी पहल कर सकते हैं. आपको अपके टेलेंट का लाभ मिलेगा और दूसरे इंसान से इस टैलेंट के भरोसे सहयोग मिलेगा. बिजनेस से जुड़े कानूनी विवादों से राहत मिल सकती है।

धनु :- मकर राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. करियर में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. धन की प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मकर :- मकर राशि वालों के लिए आज सामान्य है. गुस्से पर नियंत्रण रखें, स्फुर्ति से काम लें दिन अच्छा रहेगा. दोस्तों का सहयोग मिल सकता है. भावुक हो सकते हैं. किसी काम को कल के लिए न टालें. धन लाभ के संयोग हैं. सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ :- कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. करियर में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. धन का लाभ होगा. नए दोस्त बन सकते हैं।

मीन :- मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. अपना हुनर यानि टैलेंट दिखाने के लिए आज का दिन बेहद खास है. कोई बड़ी समस्या अपनी समझदारी से सुलझा सकते हैं. नौकरी में शुभ योग बन रहे हैं. नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं. बिजनेस में फायदा हो सकता है. यात्रा सफल हो सकती है. धन लाभ के संयोग हैं।

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …