Breaking News
Home / breaking / अखिल भारतीय नामदेव टांक क्षत्रिय महासभा की कार्यकारिणी बैठक गुलाबपुरा में होगी

अखिल भारतीय नामदेव टांक क्षत्रिय महासभा की कार्यकारिणी बैठक गुलाबपुरा में होगी

namdev ji01

नामदेव न्यूज डॉट कॉम

अजमेर। अखिल भारतीय नामदेव टांक क्षत्रिय महासभा जयपुर की कार्यकारिणी बैठक 26 मार्च को भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा में होगी। इसमें कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी।

महामंत्री बजरंगलाल नथैया ने बताया कि कार्यकारिणी बैठक सुबह 11 बजे से गुलाबपुरा नगरपालिका के सामने स्थित सार्वजनिक धर्मशाला में शुरू होगी।

बैठक में गत बैठक का कार्यवाही विवरण पेश कर अनुमोदन किया जाएगा। मुख्य संगठन मंत्री द्वारा गठित जोन वार समितियों की प्रगति से अवगत कराया जाएगा।

add kamal

विभिन्न समितियों के कार्यक्षेत्र व कार्यों का पुनरावलोकन किया जाएगा। अंत्योदय योजना के बारे में समिति संयोजक गजानन्द टांक योजना की रुपरेखा, कार्य योजना आदि की जानकारी देंगे।

बैठक में शिक्षा कोष की वर्तमान स्थिति व प्रगति, संविधान संशोधन पर सुझाव आमंत्रित करने, महासभा की स्वर्ण जयंती मनाने पर विचार, महासभा चेरिटेबल ट्रस्ट विट्ठल संसार प्रकाशन ट्रस्ट का आय-व्यय का ब्यौरा पेश करना आदि प्रमुख एजेंडा रहेगा।

keva bio energy card-1

महामंत्री नथैया ने बताया कि कार्यकारिणी की बैठक को लेकर गुलाबपुरा भीलवाड़ा में संयुक्त मंत्री इंद्र चन्द्र तोलम्बिया से उनके मोबाइल नम्बर 9460577678 से सम्पर्क किया जा सकता है।

 

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …