Breaking News
Home / breaking / ओम स्वामी के सामने अश्लील डांस कर रही थी लड़की, वीडियो वायरल

ओम स्वामी के सामने अश्लील डांस कर रही थी लड़की, वीडियो वायरल

मुम्बई। अपनी हरकतों के कारण चर्चा में रहने वाले ओम स्वामी ने एक अश्लील वीडियो शूट कराया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से पिछले दिनों लोगों ने उनकी पिटाई भी कर दी थी।

देखें वीडियो

इस वीडियो में ओम स्वामी ध्यान मुद्रा में बैठे हैं जबकि उनके इर्दगिर्द एक अर्धनग्न लड़की डांस कर रही है। चल संन्यासी मन्दिर में…गीत पर थिरक रही यह लड़की अपनी कामुक अदाओं से ओम स्वामी को रिझाने के प्रयास कर रही है। उन्होंने यह वीडियो किसी एलबम के लिए शूट कराया है। हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

मालूम हो कि बिग बॉस के घर में साथी कलाकारों वीजे वाणी और रोहन मेहरा के गाली-गलौज करने के आरोप में ओम स्वामी को बाहर निकाला गया था। तब उन्होंने सलमान खान पर धक्के देकर बाहर निकलने का आरोप लगाया था।  ओम स्वामी ने घर से बाहर निकलते ही सलमान खान के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें धोखेबाज और आईएसआई का एजेंट बताया था।
बाद में ओम स्वामी का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म पर खुले में कपड़े बदलते नजर आए। इसके बाद उन्होंने अपना गेटअप बदल लिया। दाढ़ी मूछ मुंडाकर और बाल कटवाकर वह नए लुक में दिखे। एक समारोह में बतौर अतिथि गए तो लोगों ने उन्हें पीट दिया।

यह भी पढ़ें

ओम स्वामी ने प्रतिद्वंद्वियों पर फेंका पेशाब, बोले सलमान खान ISI एजेंट

 

ओम स्वामी मंच पर फिर पिटे, कार भी तोड़ी

 

अरे, ये तो ओम स्वामी है…!

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …