Breaking News
Home / breaking / कपिल शर्मा और गुत्थी शराब पीकर आपस में झगड़े

कपिल शर्मा और गुत्थी शराब पीकर आपस में झगड़े

add kamal

मुंबई। अपने कॉमेडी शो से कामयाब हुए कपिल शर्मा और उनके शो का हिस्सा रहे सुनील ग्रोवर एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में हैं। दोनों के बीच शराब के नशे में मारपीट की खबर है।

19-36-51-images

कहा जा रहा है कि चंडीगढ से मुंबई लौटते समय दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसमें कहा जा रहा है कि सुनील पर कपिल ने हाथ भी उठाया। झगड़े की बात दोनों ने स्वीकार की है।

19-31-15-images

मीडिया को घटना की पहली जानकारी सुनील ग्रोवर ने दी और संकेत दिए कि वे कपिल के शो से अलग हो सकते हैं। झगड़े की बात कपिल ने भी मानी, लेकिन उन्होंने इसे सामान्य विवाद कहा और सुनील को अपना बड़ा भाई बताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि हमारी टीम एक परिवार की तरह है और हमारे बीच विवाद होते रहते हैं, जिनको तूल नहीं दिया जाना चाहिए।

सुनील ग्रोवर इस वक्त कपिल के शो में डॉक्टर गुलाटी बनकर लोगों को हंसाते हैं। इससे पहले भी दोनों के बीच झगड़ा हो चुका है। कलर्स पर कपिल का शो शुरू हुआ था, तो सुनील ग्रोवर वहां गुत्थी के गेटअप में होते थे।

वहां दोनों के बीच तकरार इतनी ज्यादा बढ़ी कि गुत्थी के साथ सुनील ग्रोवर ने स्टार प्लस पर अपना कॉमेडी शो शुरू किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली, तो वे फिर से कपिल के पास लौट आए।

दोनों को जानने वाले मानते हैं कि दोनों के बीच ईगो क्लैश होता रहता है।

सुनील ग्रोवर का हमेशा मानना रहा कि कपिल ने न कभी उनके कैरेक्टर के साथ न्याय होने दिया, न उनको सही फीस मिली। इसी को लेकर ही शराब के नशे में दोनों के बीच हाथापाई तक नौबत आ गई।

keva bio energy card-2

सू्त्र बता रहे हैं कि सोनी चैनल की मदद से दोनों के बीच ये विवाद फिलहाल रुक जाएगा, लेकिन आगे भी ऐसा हो जाए, तो हैरानी वाली बात नहीं होगी।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …